होम / क्या चोरी छुपे सोशल मीडिया पर सबको स्टॉक करती हैं Jaya Bachchan? बेटी श्वेता ने किया खुलासा

क्या चोरी छुपे सोशल मीडिया पर सबको स्टॉक करती हैं Jaya Bachchan? बेटी श्वेता ने किया खुलासा

Babli • LAST UPDATED : March 8, 2024, 9:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jaya Bachchan, दिल्ली: महिलाओं की तीन पीढ़ियां, जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा के साथ पांच एपिसोड की दिलचस्प चर्चाओं के बाद, व्हाट द हेल नव्या सीज़न 2 एक और शानदार एपिसोड के साथ वापस आ रहा है। इस बार, महिलाएं इंटरनेट के अलग अलग पहलुओं और उसके असर पर गहराई से चर्चा करेंगी। दिलचस्प बात यह है कि श्वेता और नव्या ने जया जी के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट के बारे मे भी संकेत दिया है। श्वेता ने अपनी मां की ऑनलाइन एक्टिविटी के बारे में भी जानकारी साझा की।

ये भी पढ़े-क्यों Katrina Kaif को ‘तीस मार खां’ में कास्ट नहीं करना चाहती थी Farah Khan? सालों बाद खोला भयानक राज

जया बच्चन के सीक्रेट इंस्टा अकाउंट

व्हाट द हेल नव्या सीजन 2 के हाल ही के एक एपिसोड के दौरान, श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी मां जया बच्चन से एक सवाल पूछा, “क्या आप इंस्टाग्राम के बिना काम करेंगी?” जया जी ने सरलता से उत्तर दिया “हाँ।” इसके साथ ही श्वेता ने आगे बढ़ते हुए पूछा, “अच्छा, फिर आप इस पर क्यों हैं?” और चिढ़ाते हुए कहा, “चुपके से।” नव्या ने चिल्लाते हुए कहा, “वह सच में इस पर नहीं है,” जिस पर जया जी ने पुष्टि की, “मैं इस पर नहीं हूं।”

हालाँकि, श्वेता ने कहा, “वह (जया जी) इस पर कायम हैं, यह एक अच्छा तनाव निवारक है।” नव्या ने खुलासा किया, “वह सिर्फ अपने परिवार को देखती है। वह बस हमारा अनुसरण करती है,” जया जी ने अपने परिवार के साथ जुड़े रहने के लिए मंच के संभावित उपयोग पर प्रकाश डाला गया।

ये भी पढ़े-Anant पर Radhika ने लुटाया प्यार, Shahrukh का फेमस डायलॉग किया डेडिकेट

इंटरनेट पर क्या करती हैं जया बच्चन 

बातचीत के दौरान, श्वेता बच्चन नंदा ने अपनी मां की ऑनलाइन एक्टिविटी के बारे में भी बताया, जिसमें बताया गया कि जया बच्चन YouTube से जुड़ी रहती हैं, अमिताभ बच्चन का ब्लॉग पढ़ती हैं, कभी-कभी इंस्टाग्राम ब्राउज़ करती हैं और Pinterest पर खोज करती हैं। जया जी ने Pinterest पर घरेलू वस्तुओं, बाहरी वस्तुओं, पौधों और बहुत कुछ देखने में अपनी रुचि के बारे में भी खुलकर बात की।

जब इस बात पर चर्चा हुई कि अगर जया जी मंच पर एक्टिव होतीं तो इंस्टाग्राम पर क्या साझा कर सकती थीं, श्वेता ने सुझाव दिया कि वह संभवतः फूलों, सूर्यास्त और अपनी पोती, नव्या नवेली नंदा की तस्वीरें पोस्ट करेंगी। नव्या ने टेबल मैट, सजावट और कढ़ाई जैसी चीजों के बारे में बात की, जिन्हें जया जी भी साझा कर सकती हैं।

ये भी पढ़े-Women’s Day 2024: एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज हो रहीं हैं YRF की ये फिल्में, मात्र 112 रुपये में खरीदें टिकटें

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
Priyanka Chopra: बेटी मालती संग प्रियंका चोपड़ा ने लिया आइसक्रीम का आनंद, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Elon Musk: एलन मस्क ने चीनी पीएम से की मुलाकात, कहा- भविष्य में सभी कारें होंगी इलेक्ट्रिक- Indianews
Uttar Pradesh: बिजनौर में बारात होने वाली थी रवाना, शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT