होम / TBMAUJ First Review: शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पर मिरा ने किया रिएक्ट, जानें कैसी हैं फिल्म

TBMAUJ First Review: शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पर मिरा ने किया रिएक्ट, जानें कैसी हैं फिल्म

Babli • LAST UPDATED : February 9, 2024, 12:17 pm IST
ADVERTISEMENT
TBMAUJ First Review: शाहिद कपूर की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पर मिरा ने किया रिएक्ट, जानें कैसी हैं फिल्म

TBMAUJ First Review

India News (इंडिया न्यूज़), TBMAUJ First Review: अमित जोशी और आराधना शाह के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ आखिरकार आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आ रही है। इंसान और रोबोट के बीच की ये लव-स्टोरी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है। कुछ दिन पहले आए फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब इस फिल्म को भी काफी साहारा जा रहा हैं।

इस बीच कल शाम ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज से पहले मेकर्स ने सितारों के लिए खास स्क्रीनिंग होस्ट की थी। जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जैकी-रकुल से लेकर इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने शिरकत की थी। फिल्म की स्टार कास्ट के परिवार ने इस फिल्म को सभी के साथ देखा। हालाकि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने यहां सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। मीरा ने न केवल फिल्म देखी। बल्कि उन्होंने इस फिल्म पर अपना रिव्यु भी साझा किया।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया (1)मीरा राजपूत कपूर की पोस्ट

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म से शाहिद और कृति की फोटो शेयर करते हुए खूब प्यार बरसाया। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “हंसी से भरपूर नोकझोक, सालों बाद बहुत सारा एंटरटेनमेंट, प्यार, हंसी, मस्ती, डांसिंग और लास्ट में दिल को छू लेने वाला मैसेज, कृति सेनन आप बिल्कुल सही थे. शाहिद कपूर, द ओजी लवर-बॉय तुम्हारे जैसा कोई नहीं है. तुमने मेरा दिल जीत लिया. दिल से हंसाया, पेट दर्द हो रहा है।”

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म अपने अनोखे रोमांस से दर्शकों को हैरान कर दिया है। फिल्म एक इंसान और रोबोट के रिश्ते पर बेस्ड है। यह एक रोमांटिक कॉमेडी है। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग के आखिरी दिन में टिकट की बिक्री में तेजी देखी गई थी। जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन अच्छा कारोबार कर सकती है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT