होम / Tejas Screening: 'तेजस' देख CM Yogi के आंखों में आए आंसू, Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीरें

Tejas Screening: 'तेजस' देख CM Yogi के आंखों में आए आंसू, Kangana Ranaut ने शेयर की तस्वीरें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 31, 2023, 8:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), CM Yogi at Tejas Movie Screening: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) के बाद कंगना रनौत ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को फिल्म ‘तेजस’ दिखाई। इस दौरान की फोटोज कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

सीएम योगी और सीएम पुष्कर ने देखी ‘तेजस’

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुख्यमंत्रियों के लिए रखी गई ‘तेजस’ की स्क्रीनिंग से फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। एक फोटो में मंत्रियों को ‘तेजस’ मूवी का लुत्फ उठाते हुए देखा जा सकता है और बाकी फोटोज में योगी आदित्यनाथ अभिनेत्री को सम्मानित करते हुए नजर आ रहें हैं।

तेजस देख छलके सीएम योगी के आंसू

इन फोटोज को शेयर करते हुए कंगना रनौत ने बताया कि ‘तेजस’ मूवी देखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी की आंखों में आंसू आ गए। कंगना ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “आज माननीय मुख्यमंत्रियों सीएम योगी आदित्यनाथ और सीएम पुष्कर सिंह धामी जी के लिए एक सैनिक या शहीद की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘तेजस’ की स्क्रीनिंग आयोजित की गई।”

कंगना ने आगे लिखा, “जैसा कि आप पहली फोटो में देख सकते हैं कि ‘तेजस’ के आखिरी मोनोलोग में महाराज जी अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं। ‘एक सैनिक क्या चाहता है’। महाराज जी हमारे सैनिकों का साहस, शौर्य और बलिदान देख कर इतने भावुक हो गये कि उनकी आंखें भर आईं। धन्यवाद महाराज जी, आपकी प्रशंसा और आशीर्वाद से हम धन्य हो गये।”

बॉक्स ऑफिस पर तेजस का बुरा हाल

सर्वेश मेवड़ा द्वारा निर्देशित ‘तेजस’ को लेकर रिलीज से पहले काफी बज था, लेकिन मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। कंगना रनौत की फिल्म ने ओपनिंग डे पर सिर्फ 1.25 करोड़ कमाए। शनिवार और रविवार को भी कमाई में कोई उछाल नहीं आया। उल्टा सोमवार को कलेक्शन नीचे गिरकर 40 लाख में सिमट गया। अब तक फिल्म ने सिर्फ 4.15 करोड़ का कारोबार किया है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पहली नजर में Raghav Chadha पर दिल हार बैठी थी Parineeti, एक्ट्रेस ने सुनाए अनसुने किस्से -Indianews
Lok Sabha Election: अनंतनाग-राजौरी चुनाव टालने की मांग पर बढ़ा विवाद, एनसी और पीडीपी ने जताई नाराजगी-Indianews
Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
ADVERTISEMENT