होम / Thalapathy Vijay की कार पर हुआ हमला, पॉलिटिकल एंट्री से गरमाया माहौल

Thalapathy Vijay की कार पर हुआ हमला, पॉलिटिकल एंट्री से गरमाया माहौल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 12:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Thalapathy Vijay, दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की दीवानगी के बारे में बताने की जरूरत नहीं है, क्योंकि उनके फैंस उसका सबूत हर पल देते रहते हैं। बता दे की एक्टर ने अब पॉलिटिकल एंट्री भी कर ली है। उन्होंने घोषणा की कि वह तमिलागा वेट्री कलागम नाम से एक राजनीतिक पार्टी बनाने वाले हैं। जो अगले विधानसभा चुनाव के लिए लड़ेगी। ऐसे में अपनी पार्टी के काम में व्यस्त होने से पहले वह उन सभी फिल्मों को पूरा करने में लगे हुए हैं। जिनको लेकर उन्होंने वादे किए थे।

  • कार पर हुआ हमला
  • गोट की शूटिंग में है बिजी
  • पॉलिटिकल एंट्री से बढ़ाई टेंशन

गोट की शूटिंग में व्यस्त है विजय

बता दे कि फिलहाल थलापति विजय फिल्म गोट ग्रेटेस्ट का ऑल टाइम की शूटिंग के लिए केरल में मौजूद है। इस दौरान उनकी कार अचानक से खराब हो गई थी। बता दे की हुआ कुछ ऐसा था की फिल्म की शूटिंग केरल में रखी गई थी। चेन्नई से तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद विजय के फैंस को पता चला कि वह आए हैं तो वह सभी विजय को देखने के लिए भीड़ में पहुंच गए। Thalapathy Vijay

आलिशान घर के मालिक बने Tiger Shroff, कितने करोड़ में खरीदा मकान

बाइक और कर में विजय को देखने आए फैंस के पीछे-पीछे एयरपोर्ट तक पहुंचे लेकिन एयरपोर्ट पर फैंस को रोकने वाला कोई नहीं था। थलापति विजय को देखने की इच्छा के चक्कर में बैरिकेट्स को देखे बिना उन्होंने दौड़ लगा दी, लेकिन उनमें से कई लोग कार के ऊपर चढ़ गए। जिस वजह से कार के आगे और पीछे के शीशे टूट गए और कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Thalapathy Vijay car damaged by his fans
Thalapathy Vijay car damaged by his fans

खास बात यह है कि विजय जब कार से बाहर आए तो उन्होंने फैंस को एक भी शब्द नहीं कहा और स्नेह और प्यार के साथ उनसे मिले और एयरपोर्ट के अंदर चले गए। Thalapathy Vijay

मांग में सिंदूर और लाल साड़ी में बनी Rashmika Mandanna दुल्हन, इस शख्स से रचाई शादी

पूरे साउथ में है फैंस की भरमार Thalapathy Vijay

इस घटना के होने के बाद थलापति विजय के फैंस बस यही कह रहे हैं कि उनके फैंस की भरमार सिर्फ तमिलनाडु में ही नहीं बल्कि केरल से लेकर पूरे साउथ में है क्योंकि जहां पर भी एक्टर जाते हैं उनको देखने के लिए फैंस अपने आप वहां आ जाती है। उनकी दीवानगी देखकर फिल्म जगत में ही नहीं बल्कि राजनीतिक दलों के नेता भी दरने लगे है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि राजनीतिक दल में वह कैसा कमाल करके दिखाते हैं।

Zomato के शाकाहारी ग्राहकों को होली गिफ्ट, लांच हुआ Pure Veg Mode

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT