होम / मांग में सिंदूर और लाल साड़ी में बनी Rashmika Mandanna दुल्हन, इस शख्स से रचाई शादी

मांग में सिंदूर और लाल साड़ी में बनी Rashmika Mandanna दुल्हन, इस शख्स से रचाई शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 9:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rashmika Mandanna, दिल्ली: ‘एनिमल’ की सफलता का आनंद ले रहीं रश्मिका मंदाना वर्तमान में अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ या ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग कर रही हैं। वहीं पिछली बार भी पुष्पा में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद से फैंस उनके नए पुष्पा लुक का इंतजार कर रहे थे। जिसके बाद अब उनकी कुछ तस्वीरें लीक हुई है।

  • रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग कर रही हैं
  • वायरल वीडियो में वह लाल साड़ी पहने नजर आई
  • अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त को रिलीज होगी

नई फिल्म Ashwatthama: The Saga Continues में नजर आएंगे Shahid Kapoor, कहानी जान होगे रोगड़े खंड़े

रश्मिका मंदाना का वीडियो हुआ लीक

लीक हुई एक तस्वीर और वीडियो में एक्ट्रेस ‘पुष्पा 2’ के सेट पर माथे पर सिंदूर लगाए लाल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। सीक्वल में, रश्मिका को श्रीवल्ली के रूप में देखा जाएगा, जिसने पुष्पराज से शादी की और कहानी शादी के बाद उसके जीवन पर केंद्रित होगी। वहीं बता दें कि दूसरा भाग भी पूरा होने वाला है। सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुई फोटो और वीडियो की भरमार है। वहीं वायरल तस्वीर में सोने के गहनों से सजी लाल साड़ी में रश्मिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna
Rashmika Mandanna

महिलाओं के खिलाफ हिंसा पर बोली Priyanka Chopra, Woman Of My Billion को किया समर्थन

कब होगी फिल्म रिलीज 

डायरेक्टर सुकुमार पिछले कुछ महीनों से ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स अब फिल्म को जल्द खत्म करने की जल्दबाजी में हैं। ‘पुष्पा 2’ 15 अगस्त 2024 को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पहले भाग, ‘पुष्पा: द राइज’ में अल्लू अर्जुन, फहद फासिल और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिकाओं में थे। दिसंबर 2021 में रिलीज हुई ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और हिंदी बेल्ट में भी रिकॉर्ड कारोबार किया।

Holi पर इस तरह से हानिकारक केमिकल से करें अपना प्रोटेक्शन, अपनाएं ये टिप्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT