होम / शुक्र है मेरी शादी बेबो से हुई…., Saif Ali Khan ने करिश्मा कपूर के साथ शादी ना करने को लेकर क्यों कही ऐसी बात

शुक्र है मेरी शादी बेबो से हुई…., Saif Ali Khan ने करिश्मा कपूर के साथ शादी ना करने को लेकर क्यों कही ऐसी बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 22, 2024, 8:26 pm IST

Kareena Kapoor, Karisma Kapoor and Saif Ali Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Saif Ali Khan on Kareena Kapoor and Sister Karisma: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड के सबसे पावर कपल में से एक हैं। इन दोनों की शादी न केवल बहुत मजबूत है, बल्कि ये दोनों दो बच्चों के माता-पिता भी हैं। करीना और सैफ को अपने बिजी शेड्यूल के कारण एक साथ ज़्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिलता, लेकिन जब मिलता है तो इसी बात पर बहस हो जाती है।

इस बात को लेकर सैफ-करीना का हो जाता झगड़ा

जी हां, हाल ही में एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने खुलासा किया कि दोनों के बीच एक बात को लेकर झगड़ा होता है और वो है एयर कंडीशनर का तापमान। बेबो ने कहा कि सैफ चाहते हैं कि एसी हमेशा 16 पर रहे क्योंकि उन्हें हमेशा गर्मी लगती है, लेकिन वो चाहती हैं कि एसी 20 पर रहे। उन्होंने बताया कि पटौदी के नवाब ने यहां तक ​​कहा कि कैसे लोग एसी के तापमान को लेकर तलाक ले लेते हैं।

बिग बॉस 17 फेम Soniya Bansal अस्पताल में हुई भर्ती, 4 महीने से इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस – India News

करीना कपूर ने कहा, “हम निश्चित रूप से एसी के तापमान को लेकर झगड़ते हैं, क्योंकि सैफ 16 डिग्री सेल्सियस चाहते हैं क्योंकि उन्हें हर समय गर्मी लगती है और मैं कहती हूं, ‘सैफ’ और वह कहते हैं, ‘मुझे पता है कि एसी के तापमान के कारण लोगों का तलाक हो गया है’। इसलिए वो 16 चाहते हैं और मैं 20 चाहती हूं, और वो कहते हैं कि चलो 19 पर समझौता कर लेते हैं, जो बहुत बुरा नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जीरो विजन के साथ इवेंट में चलती नजर आईं Jasmine Bhasin, इस तरह टीम की मदद से किया था रैंप वॉक, देखें वीडियो- India News

करीना की बहन करिश्मा को लेकर सैफ ने कह दी ऐसी बात

इसके आगे करीना कपूर ने कहा कि जब करिश्मा कपूर उनके घर आती हैं तो स्थिति अलग हो जाती है। बेबो ने खुलासा किया कि लोलो चाहती हैं कि एसी 25 पर हो और वो चुपके से इसे उसी पर कर देती हैं। और हर बार जब करिश्मा घर आती हैं और हम डिनर कर रहे होते हैं, तो लोलो चुपके से तापमान 25 पर कर देती हैं और सैफ कहते हैं, ‘भगवान! भगवान का शुक्र है कि मैं बेबो से शादीशुदा हूँ, क्योंकि कम से कम वो 19 पर तो राजी हो जाती है।’”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT