होम / ‘इसलिए ऐश्वर्या राय भाग गई’, इस वजह से चिल्लाने लगे Amitabh Bachchan, फिर जो हुआ…

‘इसलिए ऐश्वर्या राय भाग गई’, इस वजह से चिल्लाने लगे Amitabh Bachchan, फिर जो हुआ…

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 26, 2024, 7:43 pm IST

Amitabh Bachchan and Aishwarya Rai

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan Gets Irritated and Shouts At Hairstylist: बॉलीवुड के शहंशाह हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), जिन्होंने पिछले कई सालों में अपने बहुमुखी अभिनय से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध किया है। चाहे वो सिलसिला में एक रोमांटिक हीरो की भूमिका निभाना हो या कुली में एंग्री यंग मैन की भूमिका निभाना हो, अमिताभ बच्चन ने हर भूमिका के साथ न्याय किया है। वो एक प्रेरणा और एक आइकन हैं, जो 81 साल की उम्र में भी कड़ी मेहनत करते हैं।

बता दें कि बच्चन परिवार हमेशा सुर्खियों में बना हुआ है। हाल ही में उनकी बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ उनके बदलते रिश्ते की खबर आई है। पिछले कुछ महीनों से ऐश्वर्या और अभिषेक के अलग होने की अफवाहें उड़ रही हैं। कई घटनाओं ने आग में घी डालने का काम किया है और बच्चन परिवार में तनाव काफी बढ़ गया है। अब इसी बीच अमिताभ बच्चन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने हेयरस्टाइलिस्ट पर चिल्लाते नजर आ रहें हैं।

अमिताभ बच्चन चिढ़कर अपने हेयरस्टाइलिस्ट पर चिल्लाने लगे

आपको बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन को अक्सर शांत रहने और कभी भी अपना धैर्य ना खोने के लिए जाना जाता है। हालांकि, हमें एक ऐसा वीडियो मिला, जिसमें अभिनेता ने न केवल अपना धैर्य खो दिया, बल्कि चिढ़ भी गए। वीडियो में, जब श्री बच्चन तैयार होते हुए दिखाई दे रहे थे, तो उनके हेयरस्टाइलिस्ट अभिनेता को अंतिम टच-अप देते हुए दिखाई दे रहे थे। जब वो स्प्रे कर रहे थे, तो श्री बच्चन भड़क गए और हेयरस्टाइलिस्ट पर चिल्लाने लगे।

‘आप लोगों को कुछ नहीं पता कि…’ Aishwarya Rai को ससुर Amitabh Bachchan करते हैं इग्नोर, इस एक्ट्रेस ने किया सच का खुलासा – India News

अमिताभ बच्चन के आक्रोश पर नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, लोगों ने इस पर रिएक्शन देना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने अभिनेता के अशिष्ट व्यवहार की निंदा की, तो कुछ ने उनके साथ सहानुभूति जताई। एक यूजर ने लिखा, ‘सेलेब्स की पूजा करना बंद करो!’

Amitabh Bachchan

दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ज़्यादा प्रतिक्रिया मत करो। उन्हें अस्थमा है। उनके चेहरे पर कुछ भी स्प्रे करने से उन्हें तुरंत अटैक आ जाता है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इसलिए ऐश्वर्या राय भाग गई।’

पत्नी सुरक्षित होकर बिकनी में घूम सके इसलिए खरीदा पूरा आइलैंड, कीमत जान रह जाएंगे हैरान – India News

Amitabh Bachchan

जब अमिताभ बच्चन ने पैपराजी के सामने अपना आपा खो दिया

अमिताभ बच्चन आमतौर पर शांत रहते हैं, लेकिन एक बार फोटोग्राफर के तौर पर उन्होंने अपना आपा खो दिया। एक पॉडकास्ट में अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने जया बच्चन से बच्चन परिवार और प्रेस के बीच के रिश्ते के बारे में पूछा। इसका जवाब देते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी के दिन की एक भयावह घटना को याद किया, जब अमिताभ कार चला रहे थे और ऐश्वर्या पीछे की सीट पर बैठी थीं। हालांकि, एक बेहद जोशीला फोटोग्राफर नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या को कैद करने के लिए कार के बोनट पर चढ़ गया था।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT