होम / Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Crew के डायरेक्टर ने Kareena Kapoor-Kriti Sanon और Tabu के बीच इगो क्लैश को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 29, 2024, 3:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor, Kriti Sanon and Tabu Movie Crew: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस करीना कपूर (Kareena Kapoor), तब्बू (Tabu) और कृति सैनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी कॉमेडी फिल्म क्रू (Crew) को लेकर लाइमलाइट बटोर रहीं हैं। दरअसल, इन तीनों एक्ट्रेसेस की फिल्म आज यानी 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बता दें कि राजेश ए कृष्णन निर्देशित इस फिल्म में तीन अभिनेत्रियों के साथ दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहें हैं। ऐसे स्टार-स्टडेड कलाकारों के साथ, अक्सर उनके बीच अहंकार के टकराव की संभावना होती है। हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर ने एक इंटरव्यू में इस बारे में खुलकर बात की है।

क्रू के निर्देशक करीना-कृति-तब्बू के बीच दोस्ती को लेकर किया खुलासा

Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात – India News

रिपोर्ट के अनुसार, राजेश ए कृष्णन ने एक बातचीत को दौरान करीना, कृति और तब्बू के बीच दोस्ती के बारे में बात की। निर्देशक ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने कभी भी तीनों मुख्य किरदारों के बीच किसी भी प्रकार के अहंकार का टकराव नहीं देखा। उन्होंने कहा, “अगर ऐसा हुआ, तो मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। यहां तक कि अगर अहंकार का खेल था, तो भी मुझे कोई नजर नहीं आया क्योंकि मेरा ज्यादातर ध्यान काम पर था। मुझे छोटी-छोटी बातों में शामिल होने की जरूरत महसूस नहीं हुई। न तो मैंने उसमें से किसी को प्रोत्साहित किया और न ही मुझे इसमें खींचा गया। तब्बू, करीना और कृति सभी सितारे हैं जो बोर्ड पर आए थे, और वे काफी हद तक जानते थे कि वो क्या करने जा रहे हैं।”

Allu Arjun ने अपने वैक्स स्टैच्यू की शेयर की झलक, पुष्पा स्टाइल में खड़े नजर आए एक्टर – India News

करीना-कृति-तब्बू एक-दूसरे का करती हैं सम्मान

क्रू के डायरेक्टर राजेश ए कृष्णन ने आगे कहा कि करीना, कृति और तब्बू शूटिंग के दौरान बेवकूफियां करती थीं। उन्होंने कहा, “मैंने देखा कि उनमें एक-दूसरे के प्रति बहुत सम्मान था। बहुत सारी बातें चल रही थीं और मुझे उन्हें यह कहते हुए रोकना पड़ा, ‘ठीक है, बच्चों, शॉट तैयार है।’ मुझे लगभग उन्हें कहना पड़ा कि गड़बड़ करना और बेवकूफ बनाना बंद करो।”

Ali Fazal और Richa Chadha खुद का फैशन ब्रांड करेंगे लॉन्च, लखनऊ के स्थानीय कारीगरों को देंगे रोजगार – India News

राजेश ए कृष्णन ने करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू की तारीफ

उसी बातचीत के दौरान, निर्देशक ने तीनों अभिनेत्रियों की अभिनय के प्रति उनकी व्यक्तिगत सोच की सराहना की। राजेश ए कृष्णन ने खुलासा किया कि शूटिंग के दौरान करीना कपूर को निर्देशक का अध्ययन करने में अधिक रुचि थी। निर्देशक ने यह भी बताया कि उन्होंने शायद ही कभी करीना के लिए तीसरा टेक लिया हो। इसके अलावा, उन्होंने कृति की यह कहकर प्रशंसा की कि वह छोटी-छोटी बातों पर भी नजर रखती हैं। उन्होंने बताया कि कैसे कृति के मन में हमेशा अपने किरदार को लेकर सवाल रहते थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Reservation Row: गृह मंत्री अमित शाह का फेक वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR -India News
बम विस्फोट का आरोप, जेल से पूरी की पढ़ाई, इजरायल में बंद फिलिस्तीनी लेखक को मिला यह पुरस्कार- Indianews
Lok Sabha Elections: ‘भारत को कमजोर करने में कुछ देशों का हाथ’, पीएम मोदी ने कर्नाटक में लगाया बड़ा आरोप -India News
Parineeti Chopra: ‘बस वजन घटाया…’, परिणीति चोपड़ा ने अपनी सबसे बड़ी गलती का किया खुलासा -India News
Ankur Jain: कौन हैं टेक अरबपति अंकुर जैन? जिन्होंने पूर्व WWE स्टार एरिका हैमंड से रचाई शादी- Indianews
Aamir Khan: ‘रेडियो सीन के दौरान वास्तव में बिना कपड़ो के था’, आमिर खान ने फिल्म पीके की शूटिंग को लेकर किया खुलासा -India News
Diljit Dosanjh: कनाडा में बजा पंजाबी गानों का डंका, दिलजीत दोसांझ ने वैंकूवर स्टेडियम में इतिहास रचा- Indianews
ADVERTISEMENT