होम / Adnaan Shaikh की पत्नी ‘ऋद्धि जाधव’ का असली चेहरा आया सामने, कैसे हिंदू से दूसरे धर्म में किया परिवर्तन, बहन ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Adnaan Shaikh की पत्नी ‘ऋद्धि जाधव’ का असली चेहरा आया सामने, कैसे हिंदू से दूसरे धर्म में किया परिवर्तन, बहन ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 1, 2024, 4:14 pm IST
Adnaan Shaikh की पत्नी ‘ऋद्धि जाधव’ का असली चेहरा आया सामने, कैसे हिंदू से दूसरे धर्म में किया परिवर्तन, बहन ने किए चौंकाने वाले खुलासे

Adnaan Shaikh Sister Leaks His Wife Ayesha Real Photos

India News (इंडिया न्यूज़), Adnaan Shaikh Sister Leaks His Wife Ayesha Real Photos: हाल ही में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आयशा (Ayesha) से शादी करने वाले अदनान शेख (Adnaan Shaikh) पिछले कुछ दिनों से चर्चा में हैं, क्योंकि उनकी बहन इफ्फत (Iffat) ने उन पर चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं। इफ्फत ने न केवल अदनान पर उसे और उसके ससुर पर शारीरिक रूप से हमला करने का आरोप लगाया, बल्कि बिग बॉस ओटीटी 3 फेम पर कुछ चौंकाने वाले आरोप भी लगाए, जिसमें दावा किया गया कि उसकी पत्नी आयशा एक हिंदू थी, जो ऋद्धि जाधव (Ridhi Jadhav) नाम से जानी जाती थी और उसने उससे शादी करने के लिए इस्लाम धर्म अपना लिया था।

आयशा की रियल तस्वीरें आई सामने

आपको बता दें कि आयशा और अदनान ने शादी में आए मेहमानों और पैपराज़ी को सख्त निर्देश दिए थे कि वो क्लिक की गई किसी भी तस्वीर में आयशा का चेहरा न दिखाएं, वहीं इफ्फत, जिन्होंने अदनान के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराई है, उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर आयशा का चेहरा दिखाया है। अपने इंटरव्यू में, इफ्फत ने यह भी दावा किया कि आयशा मूल रूप से इंडिगो की एयरहोस्टेस रिद्धि जाधव थीं और अदनान और रिद्धि ने पिछले साल (2023) नवंबर में शादी की थी।

मामा ससुर को गोली लगने पर अस्पताल दौड़ी आईं Kashmera Shah, सालों के झगड़े को भूलाकर सबसे पहले पहुंची मिलने – India News

Ridhi Jadhav Photo

इफ्फत ने आयशा की उस समय की अनदेखी तस्वीरें भी शेयर कीं, जब उनका नाम ‘रिद्धि जाधव’ था। जबकि अदनान के फैन क्लब और इफ्फत की तरफ़ से लगातार कीचड़ उछाला जा रहा है, इफ्फत ने आज फिर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी और रिद्धि (आयशा) की एक सेल्फी शेयर की। एक अन्य स्लाइड में, उन्होंने अपने पूरे परिवार के साथ रिद्धि की एक तस्वीर भी शेयर की।

Ridhi Jadhav Family Photo

अदनान की पत्नी ने बंद किया अपना सोशल मीडिया अकाउंट

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि इफ़्फ़त द्वारा शेयर की गई तस्वीरों और उनके द्वारा बताए गए नाम (रिद्धि जाधव) के अनुसार, इंडिगो के आधिकारिक हैंडल द्वारा टैग की गई उनकी तस्वीरें भी मिलीं। हालांकि, उनका अकाउंट, जो ‘रिद्धि जाधव’ नाम से था, अब बंद कर दिया गया है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर अदनान के साथ उनकी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट भी सामने आया है, जिसमें अदनान ने उनसे एक निश्चित वीडियो को हटाने के लिए कहा है। हैंडल ने पिछले साल दुबई की अपनी यात्रा से अदनान और आयशा (रिद्धि) की एक अनदेखी तस्वीर भी शेयर की है।

‘नमस्कार मैं हूं गोविन्दा मुझे जो गोली लगी…, ऑपरेशन के बाद Govinda ने बताई अपनी हालत – India News

अदनान ने सभी आरोपों को बताया झूठ

बता दें कि अदनान ने आज अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कहानी का अपना पक्ष साझा किया और अपने खिलाफ लगाए गए सभी आरोपों को पूरी तरह से ‘फर्जी’ बताया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT