होम / अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, परिणीति चोपड़ा की भी दिखी झलक

अक्षय कुमार की 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर हुआ रिलीज, परिणीति चोपड़ा की भी दिखी झलक

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2023, 8:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mission Raniganj Trailer: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ (Mission Raniganj) का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। बता दें कि इस फिल्म का 25 सितंबर यानी सोमवार को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ दिवंगत जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर बन रही है। जसवंत सिंह गिल ने कोयला खदान में बाढ़ का पानी भर जाने से फंसे मजदूरों को बचाया था। इस फिल्म के ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है।

‘मिशन रानीगंज’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ उनकी मच-अवेटेड फिल्मों से एक है। अब अक्षय कुमार की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘मिशन रानीगंज’ के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कोयला खदान के अंदर 65 मजदूर हैं और वहां पानी भर जाने से वो फंस जाते हैं। सभी मजदूरों के परिवार वाले काफी परेशान हैं और उन्हें बचाने के लिए कोशिश की जाती है। फिर जसवंत गिल के किरदार में नजर आ रहे अक्षय कुमार अपनी जान जोखिम में डालकर खदान के अंदर जाकर मजदूरों को बचाते हैं।

‘मिशन रानीगंज’ के ट्रेलर पर मिले लोगों के रिएक्शन

अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ के ट्रेलर को देखकर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अक्षय कुमार की एक और ब्लॉकबस्टर।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘150 करोड़ी फिल्म।’ तो किसी यूजर ने लिखा, ‘पॉवरफुल ट्रेलर।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘हिट है बॉस।’ वहीं एक यूजर ने ये भी लिखा, ‘डिजास्टर।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘ये भी फ्लॉप होगी।’ इस तरह के कमेंट कर लोग रिएक्ट कर रहें हैं।

अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा आएंगी नजर

टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) नजर आएंगी। परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाती नजर आएंगी।

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ के अलावा ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘वेलकम 3’, ‘हेरा फेरी 3’, ‘स्काई फोर्स’, ‘हाउसफुल 5’, ‘सोरारई पोटरु’ जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। जिनका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं।

 

Read Also: परिणीति चोपड़ा ने अपनी शादी में पहने बेहद यूनिक कलीरे, राघव संग उनकी लव स्टोरी का है खास प्रतीक (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Musafa The Lion King Teaser: ‘मुफासा’ का टीजर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में देख सकते हैं ‘द लायन किंग’ का प्रीक्वल- Indianews
Isreal-Hamas War: हमास को चालीस दिन के युद्धविराम की पेशकश, ब्रिटेन के विदेश सचिव ने किया खुलासा -India News
Soviet-era Combat: अमेरिका ने उठाया बड़ा कदम, रूस के सहयोगी से खरीदे 81 सोवियत काल के लड़ाकू विमान -India News
Vastu Tips for Plants: भूल कर भी घर में न लगाएं ये पौधे, उठानी पड़ सकती है आपको हानि- Indianews
Tecno Pova 6 Pro 5G: 6000mAh बैटरी के साथ 70W की चार्जिंग, 16GB रैम, इतने सस्ते फोन में मिल रहे ये शानदार फीचर्स- Indianews
Vastu Tips: आपके भी घर के दरवाजे पर लगी है भगवान की फोटो, तो जान लें इसका क्या पड़ेगा प्रभाव-Indianews
UK Couple: यूके के कपल ने छोड़ी नौकरी, बच्चों के साथ करोड़ों की यॉट पर रहने के लिए किया फैसला -India News
ADVERTISEMENT