होम / Salman Khan Dating: सलमान खान को डेट करने की सच्चाई आई सामने, शर्माते हुए खुद पूजा हेगड़े ने खोली रिश्ते की पोल

Salman Khan Dating: सलमान खान को डेट करने की सच्चाई आई सामने, शर्माते हुए खुद पूजा हेगड़े ने खोली रिश्ते की पोल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 14, 2023, 11:01 am IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली,Salman Khan Dating): सलमान खान बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लिस्ट में शुमार है लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह बात जल्दी खत्म होने वाली है क्योंकि सलमान खान के लिए खबरें आ रही हैं कि वह अब सिंगल नहीं है। दरअल बता दें,सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को डेट करने की खबर इस समय सुर्खियों में है।

 सलमान संग डेटिंग पर पूजा हेगड़े ने तोड़ी चुप्पी

साथ ही बीते कुछ महीनों से सलमान और पूजा हेगड़े के अफेयर की खबरें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक लगातार सुर्खियों में है। लेकिन अब साउथ एक्ट्रेस ने डेटिंग के इन अफवाहों पर सच्चाई बयां की है। दरअल बता दें, पूजा हेगड़े ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सलमान के साथ अपने रिलेशनशिप की बात को खारिज करते हुए अभिनेत्री शर्माते हुए कहा, “मैं इस बारे में अब क्या कहूं? अपने बारे में मैं ये सारी चीजें पढ़ती रहती हूं। मैं सिंगल हूं और मुझे सिंगल ही रहना पसंद है। फिलहाल अपने करियर पर फोकस कर रही हूं। साथ किसी दूसरे शहर में शिफ्ट होने की भी कोशिश में हूं। अभी यही मेरा टारगेट है। मैं अब बैठकर इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दे सकती हूं। क्योंकि अब मैं ऐसी खबरों का क्या करूं? ”

Also Read: मां बनने के बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं सोमन कपूर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT