होम / Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 23, 2024, 8:01 am IST
Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

Bigg Boss OTT 3

India News (इंडिया न्यूज), Bigg Boss OTT 3: आज घर में कंटेस्टेंट का पहला दिन था और झगड़े पहले ही शुरू हो चुके थे। बहस के अलावा, कुछ प्रतियोगियों ने दूसरों के बारे में अपनी धारणाएँ बनाना भी शुरू कर दिया है। इमली में अपनी भूमिका के लिए मशहूर अभिनेता साई केतन राव को लगता है कि सना मकबूल नकली है।

  • बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बवाल
  • कन्फेशन रूम में हुआ ये काम

Manisha Koirala ने दूल्हा-दुल्हन के लिए भेजा तोहफा, मां ने की Sonakshi Sinha के लिए पूजा – IndiaNews

साई केतन राव को लगता है कि सना मकबूल नकली है

पहले दिन की सुबह, जैसे ही कंटेस्टेंट दिन के लिए तैयार होते हैं, बिग बॉस उन्हें इकट्ठा होने के लिए बुलाते हैं। फिर, वे एक-एक करके कन्फेशन रूम में जाते हैं, जहाँ लगभग सभी को एक मोबाइल फोन मिलता है। साई केतन राव की बारी पर, अभिनेता बिग बॉस से कहते हैं कि वह घर में एडजस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या उनका किसी के साथ तालमेल बैठा है, तो उन्होंने कहा, “कौशिश कर रहा हूँ मैं लोगों से मिलने, बात करने।” फिर वह कहते हैं, “मुझे लगता है सना मकबूल नकली है, बहुत प्रतिबंधित लगती है… शायद कुछ बताना चाहती है। कुछ तो अलग है उसमें, कुछ मेल नहीं खा रहा है। और लवकेश थोड़ा ओवर करता है, शायद उसका तरीका, शायद वो तरीका वही सीखा है हाल ही में। रणवीर थोड़ा गुस्सैल है, जुबान ढीली है उसकी। बस।” Bigg Boss OTT 3

अपनी पहली फिल्म केदारनाथ के दौरान 5 करोड़ के मुकदमे के केस में फंस गई थी Sara Ali Khan, खुद किया बड़ा खुलासा-IndiaNews

सना मकबूल पर मुनीषा खटवानी Bigg Boss OTT 3

एक और कंटेस्टेंट जिसने बिग बॉस के साथ दूसरों के बारे में अपनी धारणा शेयर की, वह मुनीषा खटवानी है, जो एक सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर है। सना मकबूल को शार्प कहते हुए उन्होंने कहा, “लोगों को परख रही हूँ। मुझे लगता है कि यहाँ पर सभी पहले से ही बहुत बड़ा गेम खेल रहे हैं। बहुत ही शार्प और शातिर दिवा सना हैं।”

इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा, “उनके अलावा मुझे लगता है कि लड़के मैं, लव तो हैं ही काफी शार्प और स्मार्ट, विशाल भी थोड़े गुस्सैल हैं लेकिन वो थोड़े रिएक्टिव बंदा हैं। अगर मैं दूसरे लड़कों के बारे में बात करूँ तो अरमान जी अच्छे हैं, लेकिन उनकी दोनों पत्नियों के वाइब्स समझ में नहीं आ रहे हैं, निश्चित रूप से वो लोग काफी बड़ा गेम खेल रहे हैं।

India News Nirmala Sitharaman: क्या GST के दायरे में आएगा पेट्रोल-डीजल? निर्मला सीतारमण का आया जवाब-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT