होम / Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स

Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 5, 2024, 9:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपने परीकथा रोमांस के अंतिम पड़ाव पर पहुँचने के लिए दिन गिन रहे हैं। उनकी प्रेम कहानी 2017 में अपने आपसी दोस्तों के साथ एक लंबी ड्राइव से शुरू हुई थी और 2023 में अनंत ने राधिका के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। दो भव्य प्री-वेडिंग सोइरी मनाने के बाद, अब इस जोड़े की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। उनकी संगीत की रात से पहले, पूरी शादी की सोइरी का संभावित शेड्यूल सामने आया है और यह इस बात का संकेत देता है कि उत्सव कितना भव्य होने वाला है।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी का कार्यक्रम

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में 2 जुलाई, 2024 को अंबानी परिवार द्वारा 50 गरीब जोड़ों के लिए आयोजित सामूहिक विवाह से शुरू हुई थीं। यह अनंत और राधिका की शादी की पार्टी का हिस्सा था। 3 जुलाई, 2024 को मामेरू उत्सव मनाया गया, उसके बाद कोकिलाबेन अंबानी द्वारा गरबा और डांडिया नाइट का आयोजन किया गया। 5 जुलाई, 2024 को अनंत और राधिका अपना संगीत समारोह मनाएंगे, जो सितारों से भरा होने वाला है।

मुकेश खन्ना ने Sonakshi-Zaheer की शादी किया रिएक्ट, लव जिहाद को लेकर कह डाली ऐसी बात – India News

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत और राधिका की शादी से पहले 8 जुलाई 2024 को गृह पूजा होगी। 10 जुलाई 2024 को शिव पूजा होगी और उसके बाद रात में यंगस्टर पार्टी होगी। शादी 12 जुलाई 2024 को होगी और उसके बाद अगले दो दिनों में आशीर्वाद समारोह और रिसेप्शन होगा।

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी

5 जुलाई, 2024 को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अपना संगीत समारोह मनाएंगे, जिसमें बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होंगी। इस दिन करण औजला, बादशाह और स्टेबिन बेन जैसे गायक प्रस्तुति देंगे। और सबसे खास बात होगी भावी पिता जस्टिन बीबर की प्रस्तुति, जिन्हें कथित तौर पर इसके लिए 84 करोड़ रुपये दिए गए हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कपल के दोस्त अपने डांस परफॉर्मेंस के जरिए उनकी प्रेम कहानी को बयां करेंगे। संगीत समारोह के लिए ड्रेस कोड भारतीय शाही ग्लैमर है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

जवां और निखार चेहरा पाने के लिए अपने स्किन केयर में शामिल करें Chocolate, नहीं पड़ेगी मेकअप की जरूरत
Monsoon: मानसून के मौसम में इन पांच जगहों पर जरूर घुमें, इनकी प्राकृतिक खूबसूरती देख लौटने का नहीं होगा मन
क्या आपके भी अंगूठे पर बना हैं अर्ध चंद्र? अमीर बनने का संकेत दे रही है किस्मत!
Weather Update: भारत के इन राज्यों में बारिश मचा सकती है तबाही, मौसम विभाग ने दी चेतावनी
Solo Wedding: जानें जापान में खुद से ही क्यों शादी कर रही हैं युवा महिलाएँ
Kissing Disease: अपने पार्टनर को किस करना पहुंचा सकता है अस्पताल, झेलनी पड़ सकती हैं ये गंभीर बीमारियां
इन वजहों से शादी के बाद पराई औरत की तरफ ज्यादा आकर्षित होना शुरू कर देते हैं मर्द, जाने बड़ी वजह!
ADVERTISEMENT