होम / My Name Is Khan: फिल्म माई नेम इज खान के सेट पर ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये नामी एक्टर, तस्वीरें देख उड़ जाएगें होश

My Name Is Khan: फिल्म माई नेम इज खान के सेट पर ऐसे दिखते थे बॉलीवुड के ये नामी एक्टर, तस्वीरें देख उड़ जाएगें होश

Babli • LAST UPDATED : October 1, 2023, 4:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), My Name Is Khan , दिल्ली: करण जौहर की हिट फिल्म माई नेम इज खान में बॉलीवुड की फेमस ऑन-स्क्रीन जोड़ी, शाहरुख खान और काजोल ने रिजवान और मंदिरा खान की मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म में एस्पर्जर सिंड्रोम से पीड़ित एक भारतीय मुस्लिम व्यक्ति की कहानी बताई गई है। और से फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी। 9/11 के आतंकवादी हमलों से सदमे में आने के बाद वह राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका की यात्रा पर निकलता है। फिल्म में काजोल ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था। आज, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ झलकियाँ पोस्ट कीं हैं ।

धर्मा प्रोडक्शंस से सामने आई अनदेखी तस्वीरें

आज, 1 अक्टूबर को, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान और काजोल स्टारर हिट फिल्म माई नेम इज खान से कुछ बीटीएस तस्वीरों को शेयर किया हैं । तस्वीरों में शाहरुख, काजोल, करण जौहर और फराह खान की कुछ तस्वीरें नजर आ रही थी। एक तस्वीर में करण और शाहरुख जॉन अब्राहम के साथ नजर आए। हालाँकि, सबसे गौर करने वाला पहलू फिल्म के सेट से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन की अनदेखी तस्वीरें थीं। दोनों अभिनेताओं ने सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। तस्वीरों को शेयर करते हुए, धर्मा प्रोडक्शंस ने लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “लेकिन आज का शनिवार’ (बीटीएस) जिसका अर्थ है… #MyNameIsKhan! के सेट से मस्ती, दोस्ती और प्यार की एक नई झलक।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

आदर्श गौरव ने बताया फिल्म का किस्सा

आदर्श गौरव ने करण जौहर द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान और काजोल अभिनीत फिल्म माई नेम इज़ खान में एक बाल कलाकार के रूप में बॅालीवुड में डेब्यु किया था। इसके बाद, वह कई अच्छी तरह से प्राप्त फिल्मों और टेलीविजन शो में दिखाई दिए। मीडिया से बातचीत के दौरान, आदर्श गौरव ने उस समय को याद किया जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और वरुण धवन एक ही फिल्म में करण जौहर की सहायता करते थे और उन्होंने सिद्धार्थ के मजाक का एक किस्सा शेयर किया।

सिद्धार्थ के मजाक से परेशान थे एक्टर

उन्होंने कहा, ”मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा। एक शॉट है जिसमें मैं साइकिल चला रहा हूं और सिद्धार्थ ने कहा, ‘क्या तुम्हें तैरना आता है?’ मैंने उनसे कहा कि मुझे नहीं आता, और उन्होंने कहा, ‘अरे नहीं, असल में तुम्हें धारा के उस पार तैरना होगा।’ दूसरी तरफ, और तुम्हें बाहर निकलना होगा और फिर दृश्य जारी रखना होगा।’ मैं पूरे एक घंटे तक परेशान रहा, और मुझे डर था कि अगर मैंने उन्हें बताया कि मुझे तैरना नहीं आता तो वे मुझे नौकरी से निकाल देंगे। मैंने चुप रहने का फैसला किया, ‘जय माता दी, चलो धमाल मचाते हैं’। और दृश्य शुरू होने से पहले, मुझे एहसास हुआ कि वह बस गड़बड़ कर रहा था।”

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT