होम / Jee Le Zaraa : प्रियंका चोपड़ा के कारण लगा फिल्म पर ब्रेक! ये दो एक्ट्रेस भी नहीं कर पाएंगी फिल्म में काम

Jee Le Zaraa : प्रियंका चोपड़ा के कारण लगा फिल्म पर ब्रेक! ये दो एक्ट्रेस भी नहीं कर पाएंगी फिल्म में काम

Babli • LAST UPDATED : October 1, 2023, 3:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jee Le Zaraa , दिल्ली: दो साल पहले, फरहान अख्तर ने अपनी फिल्म जी ले जरा की अनाउंसमेट के साथ इंटरनेट पर हलचल मचा दी थी। इस फिल्म में तीन महिला मित्रों के एक सड़क यात्रा दिखाई गई थी – जिसे प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की तिकड़ी द्वारा दर्शाया गया है। फैंस भारतीय सिनेमा की इन तीन खूबसूरत महिलाओं को, जो अपनी कला में सर्वोच्च हैं, एक साथ एक फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहीत थे। हालाँकि, जैसा कि निर्देशक ने खुलासा किया, प्रोडक्शन को शेड्यूलिंग की वजह से कई असफलताओं का सामना करना पड़ा। फिर भी, हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि स्क्रिप्ट के बारे में प्रियंका चोपड़ा की आपत्तियां फिल्म को फिलहाल रोके जाने का असली कारण हो सकती हैं।

जी ले जरा की देरी का कारण

मीडिया से बातचीत के दौरान, फिल्म निर्माता फरहान अख्तर ने बताया कि, “हमारे पास सिर्फ तारीखों को लेकर समस्या है, और अभिनेता की हड़ताल ने प्रियंका की तारीखों को बड़े पैमाने पर परेशान कर दिया है कि क्या हो सकता है और क्या नहीं, इसलिए मैंने वास्तव में शुरुआत की है यह मानते हुए कि अब उस फिल्म की अपनी नियति है। जब होना होगा तब होगा, हम देखेंगे।”हालाँकि, एक रिपोर्ट में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के प्रोजेक्ट, जी ले जरा के अंतराल के बारे में एक अलग कहानी का खुलासा किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

काम में व्यस्थ हैं प्रियंका

बता दें की प्रियंका अपनी चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा की हाल ही में उदयपुर में हुई शादी में शामिल नहीं हो सकीं, इसकी वजह उनकी मां ने उनके काम को बताया था। जानकारी के मुताबिक एक सुत्र ने कहा, “जब कोई फिल्म शुरुआती योजना के अनुसार विफल हो जाती है, तो निर्देशक को समय लगता है, साथ ही एक नए तरीके की कल्पना करने और यह तय करने में भी कि वह उस कहानी को आगे बढ़ाना चाहता है या नहीं। किसी भी तरह से यह अब एक पुरानी कहानी है क्योंकि इसमें पहले ही बहुत देरी हो चुकी है। फिल्म को फ्लोर पर आने में अभी दो साल और लग सकते हैं। निर्माताओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि कहानी उस समय के लिए प्रासंगिक बनी रहे।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
Reduce STRESS: क्या आपको भी है तनाव की समस्या, तो आज इन टिप्स को अपनाकर दूर भगाएं स्ट्रेस-Indianews
IPL 2024, RCB vs GT: एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा जबरदस्त मुक़ाबला, जानें किसका पलड़ा भारी -Indianews
Prajwal Revanna: JDS सांसद एचडी रेवन्ना की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, सेक्स क्लिप सामने आने के बाद लगा अपहरण का आरोप- indianews
ADVERTISEMENT