होम / Sulochana Latkar Passes Away: दिग्गज अभिनेत्री सुलोचना लाटकर के निधन पर ये सितारे हुए भावुक

Sulochana Latkar Passes Away: दिग्गज अभिनेत्री सुलोचना लाटकर के निधन पर ये सितारे हुए भावुक

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : June 5, 2023, 11:18 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Sulochana Latkar Passes Away, दिल्ली:  4 जून रविवार को मुंबई के एक अस्पताल में मशहूर अदाकारा सुलोचना लाटकर का निधन हो गया है। बता दें, 94 साल की सुलोचना लाटकर को तबीयत बिगड़ने की वजह से दादर के सुश्रुषा अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। जहां उन्होंने अपनी आखिरी सांसें लीं। जिसके बाद से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक दिग्गज अभिनेत्री सुलोचना लाटकर के निधन पर लोग शोक व्यक्त कर रहे है।

रितेश देशमुख

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने सुलोचना लाटकर की डेथ पर मराठी में ‘सुलोचना दीदी के निधन की खबर बहुत दुखदायी है। हिंदी और मराठी सिनेमा में लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस महान अभिनेत्री को दिल से श्रद्धांजलि।’ ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।

धर्मेंद्र देओल

अभिनेता धर्मेंद देओल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से अभिनेत्री सुलोचना लाटकर के साथ की एक फोटो शेयर कर कैप्शन में , ‘बहुत याद आएंगी…अनगिनत फिल्मों में…ये मेरी मां थीं।’ लिख शोक व्यक्त किया है। बता दें, अभिनेत्री सुलोचना लाटकर ने फिल्म ‘आए दिन बहार के’ में धर्मेंद देओल की मां का किरदार निभाया था।

अमिताभ बच्चन

धर्मेंद देओल के साथ ही अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी अपनी ऑनस्क्रीन मां के निधन पर साथ बिताए पलों को याद कर दुख जताते हुए अपने ब्लॉग में उन्होंने लिखा, ‘हमने सिनेमा वर्ल्ड की एक और महान अभिनेत्री- सुलोजना जी को खो दिया…उन्होंने मेरी कई फिल्मों में प्यारी, दुलारी और ख्याल रखने वाली मां का किरदार निभाया था…वह काफी समय से बीमार थीं…और अब वह हम सबको छोड़ कर स्वर्ग सिधार गई हैं।’ मैं उनके परिवार के साथ उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए था…और आखिरकार यह बुरी खबर आ गई! हम दुख की इस घड़ी में सिर्फ प्रार्थना कर सकते हैं।’

यह भी पढ़ें: पूजा बत्रा ने स्लीवलैस गाउन में कराया हॉट फोटोशूट, फोटो देख दीवाने हुए फैंस

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT