होम / आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews

आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2024, 6:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh and Dipak Chauhan Wedding, Krushna Abhishek and Kashmera Shah on Govinda: बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह (Arti Singh) इस समय सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि उन्होंने हाल ही में 25 अप्रैल, 2024 को अपने प्यार दीपक चौहान (Dipak Chauhan) से शादी की है। दिवा ने अपने भव्य दुल्हन अवतार से सभी को चौंका दिया क्योंकि उन्होंने अपनी लाल शादी के जोड़े में अपनी चमक बिखेरी। आरती की शादी एक और मुख्य आकर्षण उनके ‘ची ची मामा’ गोविंदा (Govinda) की उपस्थिति थी।

बता दें कि सात साल पहले कृष्णा और कश्मीरा का गोविंदा से झगड़ा हो गया था। खैर, ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने मतभेद सुलझा लिए हैं क्योंकि हाल ही में गोविंदा आरती की शादी में उन्हें और दीपक को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। अब, कश्मीरा ने खुलासा किया कि क्या उनकी गोविंदा के साथ कोई बातचीत हुई।

कश्मीरा शाह ने गोविंदा के साथ हुई बातचीत की शेयर

आपको बता दें कि गोविंदा ने अपनी भतीजी आरती सिंह और दीपक चौहान की शादी में अपने बेटे यशवर्धन आहूजा के साथ शिरकत करके सभी को खुश कर दिया। दिन के लिए, गोविंदा काले रंग के आउटफिट में आकर्षक लग रहे थे। गोविंदा ने भी कार्यक्रम स्थल के बाहर मौजूद लोगों का अभिवादन किया।

एक सेलिब्रिटी के अंतिम संस्कार में क्यों शामिल होते हैं एक्टर, Mukesh Chhabra ने किया चौंकाने वाला खुलासा -Indianews – India News

हालाँकि, जब कार्यक्रम स्थल पर कश्मीरा शाह से पूछा गया कि क्या उन्होंने गोविंदा के पैर छुए हैं, तो उन्होंने कहा, “जाहिर तौर पर, ये बोलने की बात नहीं है। वह हमेशा बहुत प्यारे रहे हैं। उन्होंने मेरे दोनों बच्चों को ब्लैस किया और आशीर्वाद दिया। मैं बहुत-बहुत खुश हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हर टेक से पहले वोदका का शॉट लेते हैं Manoj Bajpayee! एक्टर ने किया मजेदार किस्से का खुलासा -Indianews – India News

आरती की शादी में मामा के आने से खुश हुए कृष्णा अभिषेक

आरती सिंह की शादी में गोविंदा के शामिल होने के तुरंत बाद, कृष्णा अभिषेक से इस बारे में उनकी भावनाओं के बारे में पूछा गया। कृष्णा ने कहा, “मामा आए बहुत ख़ुशी हुई। मैं उन्हें देखकर बहुत खुश हुआ। वो दिल की बात है। हमारा इमोशनल कनेक्ट है।”

Salman Khan फायरिंग केस में आया अपडेट, गिरफ्तार हुए हथियार सप्लायर को 30 अप्रैल तक हिरासत में भेजा -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों की आज खुलेगी की किस्मत, जानिए अपना राशिफल-Indianews
Lok Sabha Election 2024 Phase 3 Live: 11 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 93 सीटों पर मतदान आज, जानें पल-पल की अपडेट – indianews
Mohini Ekadashi 2024: मोहिनी एकादशी पर बन रहे शुभ योग, जानें तिथि और महत्व – Indianews
ICC Champions Trophy 2025: भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए जाएगी पाकिस्तान, जानें बीसीसीआई उपाध्यक्ष ने क्या कहा? -India News
Anshul Kamboj: मुंबई इंडियंस के लिए डेब्यू मैच में किया कमाल, जानें कौन हैं अंशुल कंबोज? -India News
INDW vs BANW: भारतीय महिलाओं ने बांग्लादेश को 56 रनों से रौंदा, टी20 सीरीज में ली 4-0 की बढ़त -India News
Jasprit Bumrah Son: MI vs SRH का मैच देखने पहुंचे जूनियर बुमराह, वानखेड़े स्टेडियम से हुई तस्वीरें वायरल -India News
ADVERTISEMENT