होम / अनन्या पांडे की सोच से भी परे था उनका ये सपना, 'इनसाइड आउट 2' से जुड़ा कनेक्शन! – India News

अनन्या पांडे की सोच से भी परे था उनका ये सपना, 'इनसाइड आउट 2' से जुड़ा कनेक्शन! – India News

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 4, 2024, 9:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Insidde Out 2 एनिमेटिड फिल्म ‘इनसाइड आउट’ का दूसरा भाग जल्द ही आने को तैयार हैं जिसके इंतज़ार उसके फैंस को बेसब्री से हो रहा हैं। बता दे कि यह पूरे फिल्म नौ साल बाद एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है

INSIDE OUT 2

जिसके बारे में कई खबरे भी सुनने को मिलती रहती हैं। फिर इसी बीच फिल्म को लेकर एक और बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हाँ…! ‘इनसाइड आउट 2’ के हिंदी वर्जन में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अनन्या पांडे की आवाज सुनने मिलेगी।

Lok Sabha Election results 2024: पीएम मोदी ने भाषण में चंद्रबाबू नायडू और नीतीश कुमार को किया धन्यवाद -Indianews

डिज्नी और पिक्सर की डाई हार्ट फैन हैं अनन्या

INSIDE OUT 2

जी हाँ….! दर्शकों की तरह अनन्या पांडे भी ‘इनसाइड आउट 2’ को लेकर बेहद एक्साइटिड हैं। क्योकि वो खुद भी डिज्नी और पिक्सर की एनिमेटेड फिल्मों की बचपन से ही फैन रही हैं और बता दे कि, जब वो एक टीनेजर थीं तो उन्होंने ‘इनसाइड आउट’ पहली बार देखी थी।

INSIDE OUT 2

और तबसे ही अनन्या का कहना है कि डिज्नी और पिक्सर की कहानियाँ आपको एक ऐसी अद्भुद दुनिया में ले जाती हैं, जो बहुत मनोरंजक होती है और उन्होंने सपने में भी इसकी कल्पना नहीं की थी कि एक दिन वो भी इस कहानी का हिस्सा बन जाएगी जो आज हक़ीक़त में बदल रहा हैं

Mumbai: बर्थडे पर केक लाने में हुई देरी तो बौखलाए पति ने उठाया ये कदम, मामला दर्ज-Indianews

रिले के किरदार की आवाज़ बनी अनन्या

INSIDE OUT 2

डिज्नी फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसे देख फैंस भी शोकड रह गए। बता दे कि, इस वीडियो में अनन्या पांडे एक स्टूडियो में जाती हुई नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में उन्हें हैडफोन लगाकर वॉइस ओवर करते हुए भी देखा जा सकता है साथ ही उनके फेस की एक्साइटमेन्ट को भी। दरअसल, अनन्या पांडे ने ‘इनसाइड आउट 2’ के हिंदी संस्करण में रिले नाम की लड़की के किरदार के लिए अपनी आवाज दे रही है।

Mumbai: बर्थडे पर केक लाने में हुई देरी तो बौखलाए पति ने उठाया ये कदम, मामला दर्ज-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT