होम / इस वजह से Taha Shah है सिंगल, Heeramandi की इस को-स्टार के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट – Indianews

इस वजह से Taha Shah है सिंगल, Heeramandi की इस को-स्टार के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 31, 2024, 2:03 pm IST
इस वजह से Taha Shah है सिंगल, Heeramandi की इस को-स्टार के साथ डिनर डेट पर हुए स्पॉट – Indianews

Taha Shah

India News (इंडिया न्यूज़), Taha Shah: ताहा शाह बदुशा वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई सीरीज, हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार की सफलता का आनंद ले रहे हैं। एक्टर ने नवाब ताजदार का किरदार निभाया और अपने व्यक्तित्व और अभिनय कौशल से उन्होंने अपने फैंस का दिल जीत लिया और आलोचकों की तारीफ प्राप्त की। हाल ही में, एक्टर ने डेटिंग की अफवाहों को हवा दी जब उन्हें लापता लेडीज़ एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा के साथ देखा गया। उन्होंने अब इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ने का फैसला किया है।

  • अब तक क्यों सिगल है ताहा शाह
  • इस वजह से रहते है रिश्ते से दूर
  • हीरामंंडी की इस स्टार के साथ किया डिनर

ताहा शाह बदुशा ने अपनी लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी Taha Shah

मीडिया के साथ हाल ही में बातचीत में, ताहा शाह बदुशा से पूछा गया कि वह करियर और प्रेम संबंध एक साथ क्यों नहीं रखना चाहते हैं, ताहा शाह बदुशा ने बताया कि उनका मानना ​​है कि, कम से कम अगले कुछ सालों तक, उन्हें ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। विशेष रूप से एक पर क्योंकि समय सीमित है। उन्होंने कहा कि दोनों के बीच समय बांटना उनके पार्टनर और उनके काम के साथ अन्याय होगा। उन्होंने अपनी मां द्वारा उनमें किए गए सभी निवेशों को वापस देने के महत्व पर जोर दिया, यह देखते हुए कि यह पैसे के बारे में नहीं है बल्कि उनकी सफलता के लिए उनकी अपेक्षाओं को पूरा करने के बारे में है। Taha Shah

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

ताहा ने कहा कि वह अपने जुनून को बढ़ावा देना चाहते हैं और अपनी ड्राइव को बनाए रखना चाहते हैं, यह उल्लेख करते हुए कि वह चार साल में पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहते हैं और अगर ब्रेकअप होता है तो उन्हें पछतावा होता है कि उन्होंने अपना समय बुद्धिमानी से निवेश नहीं किया। उन्होंने आगे कहा कि वह कोई ध्यान भटकाना नहीं चाहते और अपने काम के प्रति प्रतिबद्ध रहना चाहते हैं।

बिलकुल Prithvi पर गया है Shloka Mehta की बेटी Veda, बच्चों की जोड़ी सोशल मीडिया पर है वायरल – Indianews

ताहा शाह बदुशा को-स्टार प्रतिभा रांटा के साथ आए नजर

इंस्टाग्राम पर वीडियो में ताहा शाह बदुशा और उनकी हीरामंडी की को-स्टार प्रतिभा रांटा को एक साथ डिनर डेट करने के बाद एक रेस्तरां से बाहर आते हुए दिखाया गया है। ताहा ने सफेद पारदर्शी टी-शर्ट के साथ काली जींस और सफेद टोपी पहनी हुई थी, जबकि प्रतिभा गुलाबी टॉप और डेनिम में प्यारी लग रही थी। उसके पास एक चमड़े का बैग और उसका फोन था। एक ही कार में रवाना होने से पहले दोनों कलाकार पैपराजी के लिए मुस्कुराए।

रिलेशनशिप में बॉयफ्रेंड को नहीं दें पाती Hina Khan टाइम, ब्रेकअप की अफवाह पर तोड़ी चुप्पी – Indianews

ताहा शाह ने कान्स 2024 में डेब्यू किया

ताहा ने हाल ही में कान्स 2024 में अपने डेब्यू किया था। फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू में, एक्टर ने शेयर किया कि उनसे मिले कई लोगों ने उन्हें नेटफ्लिक्स शो हीरामंडी में उनके चरित्र से पहचाना।

बड़ी खबर Israel-Hamas War: बंधकों की अदला-बदली सहित युद्धविराम के लेकर हुआ तैयार हमास, रखी ये शर्तें-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT