होम / कैटरीना की ये फोटो है Vicky के फोन का वॉलपेपर, देख कर नहीं हटा पाएंगे नजरें

कैटरीना की ये फोटो है Vicky के फोन का वॉलपेपर, देख कर नहीं हटा पाएंगे नजरें

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 3:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal-Katrina Kaif, दिल्ली: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस एक बार फिर कपल गोल्स निर्धारित करने के लिए उनकी सराहना कर रहे हैं। हाल ही मे मीडिया के साथ विक्की के वीडियो इंटरव्यु की एक छोटी क्लिप और स्क्रीनशॉट फैंस ने व्यापक रूप से साझा किया जा रहा है। वीडियो में एक्टर अपने फोन का वॉलपेपर दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसमें कैटरीना की बचपन की फोटो है। कुछ लोग इसे ‘पौष्टिक’ बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग विकी की तुलना अपने गैर-समान साथियों से करने में व्यस्त हैं।

ये भी पढ़े-बेल्लारी में अमृतेश्वरी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए Yash-SS Rajamouli, देखें वीडियो

विक्की कौशल के वॉलपेपर की झलक

अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने अपनी ’10 जरूरी चीजों’ के बारे में बात की, जिसमें धूप का चश्मा, उनके एयरपॉड्स और अलार्म घड़ी शामिल हैं। अपने मोबाइल फोन को अपनी आवश्यक वस्तुओं में से एक के रूप में सूचीबद्ध करते हुए, जिसके बिना वह नहीं रह सकते, एक्टर ने अपने वॉलपेपर पर एक नज़र डाली, और जल्द ही फैंस एक्स पर स्क्रीनशॉट साझा कर रहे थे।

 

‘विकी को ऐसी बेटी चाहिए जो दिखे’

कैटरीना कैफ की बचपन की तस्वीर के साथ विक्की के वॉलपेपर के बारे में एक फैन ने ट्वीट किया, “यह बहुत अच्छा है।” दुसरे ने लिखा, “और मुझे एक टेक्स्ट भी वापस नहीं मिल रहा है।” ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए तीसरे ने कहा, “वही।” एक और ने ट्वीट किया, “और यहां मेरे संदेशों को नजरअंदाज किया जा रहा है।”

ये भी पढ़े-K. Shivaram Passed Away: कन्नड़ एक्टर और पूर्व IAS ऑफिसर के. शिवराम का हुआ निधन, कुछ दिनों से तबीयत थी गंभीर

विक्की की तारीफ करते हुए एक फैन ने यह भी लिखा, ‘दुनिया में 0.1 प्रतिशत पुरुष हैं।’ दूसरे ने कहा, ‘विकी पुरुषों की एक और नस्ल है।’ एक फैन ने लिखा, ”वह (विक्की कौशल) चाहते हैं कि उनके होने वाले बच्चे भी उतने ही प्यारे हों जितने वह (कैटरीना कैफ) हैं।” एक और फैन ने सहमति जताते हुए लिखा, ”ठीक है, अब मुझे यकीन है कि विक्की एक ऐसी बेटी चाहेंगे, जो बिल्कुल वैसी ही दिखे।” इस तरह (कैटरीना की बचपन की तस्वीर)।” एक और प्रशंसक ने कहा कि विक्की सिर्फ एक हरा झंडा नहीं था, बल्कि एक पूरा ‘हरा जंगल’ था।

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल के बारे में 

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने दिसंबर 2021 में राजस्थान के फोर्ट बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंसेज रिजॉर्ट में शादी की। कैटरीना और विक्की अक्सर अपनी छुट्टियों और डेट नाइट्स के साथ-साथ गेट-टुगेदर और परिवार के साथ आउटिंग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। एक्टर्स को अक्सर मुंबई में एक साथ स्पॉट किया जाता है।

ये भी पढ़े-प्रिंस-नोरा का धमाकेदार रोमांस वीडियो आया सामने, नेटिजन ने खोल दी सर्जरी की पोल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT