होम / प्रिंस-नोरा का धमाकेदार रोमांस वीडियो आया सामने, नेटिजन ने खोल दी सर्जरी की पोल

प्रिंस-नोरा का धमाकेदार रोमांस वीडियो आया सामने, नेटिजन ने खोल दी सर्जरी की पोल

Babli • LAST UPDATED : February 29, 2024, 2:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Prince Narula-Nora Fatehi,दिल्ली: नोरा फतेही, प्रिंस नरूला और उनकी अब पत्नी युविका चौधरी, सभी बिग बॉस 9 के घर के सदस्य थे। जबकि प्रिंस और युविका अब शादीशुदा हैं, प्रिंस घर में नोरा फतेही के साथ रोमांटिक मुलाकात में थे। प्रिंस नरूला अपने BB9 सेशन के दौरान काफी आकर्षक थे, उन्होंने नोरा, युविका, दिगंगना सूर्यवंशी और कई महिला सदस्यों के साथ रोमांटिक रिश्ते बनाए। अब, एक पुराने वीडियो ने हमारा ध्यान खींचा जहां प्रिंस और नोरा घर में रोमांस करते नजर आ रहे थे, वहीं उस वीडियो में जिस चीज नें फैस का ध्यान खीचा वह था ओ साकी साकी डांसर का लुक।

ये भी पढ़े-बेल्लारी में अमृतेश्वरी मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा में शामिल हुए Yash-SS Rajamouli, देखें वीडियो

प्रिंस-नोरा का धमाकेदार रोमांस वीडियो

बिग बॉस 9 में प्रिंस नरूला सबसे चर्चित कंटेस्टेंट थे और यह सही भी है कि उन्होंने सीजन जीता। घर में रहने के दौरान, प्रिंस का नाम घर की कई महिलाओं के साथ जोड़ा गया था और यहां तक कि नोरा फतेही के साथ भी उनका प्रेम संबंध था, जो शो के तुरंत बाद खत्म हो गया। वेब पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, नोरा को प्रिंस की गोद में बैठे देखा जा सकता है, क्योंकि प्रिंस उससे मीठी-मीठी बातें कर रहा है और बातचीत के बीच उसे चूम भी रहा है।

Prince Narula-Nora Fatehi
Prince Narula-Nora Fatehi
Prince Narula-Nora Fatehi
Prince Narula-Nora Fatehi

ये भी पढ़े-शोएब मलिक से तलाक के बाद Sania Mirza पर चढ़ा नया खुमार, पोस्ट में लिखी ये बात

यह वीडियो एक टास्क के बीच का है, जिसमें प्रिंस और नोरा कीचड़ में लथपथ नजर आ रहे हैं। नोरा को प्रिंस के साथ बच्चों की बातें करते हुए भी देखा गया, जिसके बाद वह उनसे लिपट गईं। क्लिप में प्रिंस भूरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए हैं, जबकि नोरा ने काले रंग की टी-शर्ट पहनी हुई है। वायरल रील में दोनों बेहद कोजी और इंटिमेट दिख रहे थे।

ये भी पढ़े-Do Patti Teaser: दो पत्ती का टीज़र हुआ आउट, काजोल-कृति के इस लुक को देख नहीं ले पाएंगे सास

नेटिज़न्स ने कर दिया कम्पेयर

जैसे ही वीडियो वेब पर सामने आया, नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर इस बात पर आश्चर्य व्यक्त किया कि नोरा पहले कितनी अलग दिखती थीं। लोगों ने बताया कि प्लास्टिक सर्जरी से अपने शरीर को संशोधित करने से पहले यह असली नोरा थी। नेटिज़न्स के एक सेक्शन ने भी युविका के प्रति सहानुभूति व्यक्त की क्योंकि वह भी घर में एक कंटेस्टेंट थी और प्रिंस की अब तक की रोमांस क्लिप उसके सामने आई थीं।

Prince Narula-Nora Fatehi
Prince Narula-Nora Fatehi

प्रिंस और युविका का रिश्ता

प्रिंस के बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के तुरंत बाद, ऐसी अटकलें थीं कि नोरा के साथ उनका रिश्ता जारी रहेगा, लेकिन दोनों ने कुछ ही समय में रिश्ता खत्म कर लिया। फिर प्रिंस ने युविका के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की और कुछ सालों की डेटिंग के बाद 2018 में दोनों ने शादी कर ली। दोनों अब खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं और एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

ये भी पढ़े-शख्स ने फेकी Ali Fazal की शर्ट पर कॉफी, वीडियो वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT