होम / South Films On OTT: साउथ की यह फिल्म ओटीटी पर भी है अब अवेलेबल, जानें कोई-कोई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते है फिल्म

South Films On OTT: साउथ की यह फिल्म ओटीटी पर भी है अब अवेलेबल, जानें कोई-कोई से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते है फिल्म

Simran Singh • LAST UPDATED : September 15, 2023, 9:12 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), South Films On OTTदिल्लीआज के समय में साउथ फिल्मों का लोगों के बीच अलग ही क्रेज है। बीचे कुछ सालों में साउथ सिनेमा ने भारत में अपने पांव पसार लिए है। ऐसे में ‘बाहुबली’ हो ‘आरआरआर’ हो ‘केजीएफ’ हो या ‘पुष्पा’ सभी ने बॉक्स ऑफिस के मामले में ताबड़तोड़ कमाई की है। इसको देखते हुए यह फिल्में अब ओटीटी पर भी स्ट्रीम हो रही है। जिन्हें दर्शक घर बैठे देख सकते है।

यह फिल्म है ओटीटी पर मौजूद

इसके साथ ही बता दें कि दुल्कर सलमान और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म ‘सीता रामम’ 5 अगस्त 2022 को रिलीज हुई थी। जो की प्राइम वीडियो और डिजनी प्लस हॉटस्टार पर अवेलेबल है। इस फिल्म में दुल्कर सलमान और मृणाल ठाकुर के अलावा रश्मिका मंदाना, भूमिका चावला और गौतम वासुदेव मेनन भी अहम किरदार में हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें RRR और ‘बाहुबली’

इसके साथ ही सबसे पॉपुलर फिल्म ‘आरआरआर’ जिसमें राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिक निभाई है कि फिल्म 24 मार्च 2022 को रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया भट्ट ने भी लीड किरदार निभाया था। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। इसके साथ ही प्रभास की सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर अवेलेबल है।

‘रंगस्थलम’ और ‘महानति’ इस ओटीटी पर है अवेलेबल है

रामचरण और सामंथा रूथ प्रभु की सुपरहिट फिल्म ‘रंगस्थलम’ 30 मार्च 2018 में रिलीज हुई थी। वहीं अब यह फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखी जा सकती है। वहीं एक्ट्रेस सावित्री की बायोपिक ‘महानति’ भी अमेजन प्राइम वीडियो पर अवेलेबल है।

इन फिल्मों को देखे नेटफ्लिक्स पर

इसके साथ ही स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ जिसमें नानी ने लीड रोल निभाया है। फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज हुई थी। जिसको अब डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। वहीं नानी की दूसरी फिल्म ‘ईगा’ भी नेटफ्लिक्स पर अवेलेबल है। जिसमें सामंथा प्रभु ने लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले किया है। इसके अलावा डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रश्मिका मंदाना और विजय देवरेकोंडा की फिल्म ‘डियर कॉमरेड’ भी देखी जा सकती है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT