होम / ठग Sukesh ने एक बार फिर Jacqueline पर लुटाया प्यार, एक्ट्रेस के टॉप 100 फैंस के लिए कही ये बात

ठग Sukesh ने एक बार फिर Jacqueline पर लुटाया प्यार, एक्ट्रेस के टॉप 100 फैंस के लिए कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : March 22, 2024, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sukesh Chandrasekhar-Jacqueline Fernandez, दिल्ली: जैकलीन फर्नांडीज तब से सुर्खियों में हैं जब उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल हुआ है। एक्ट्रेस का नाम ठग सुकेश से भी जुड़ा था, जो पिछले कुछ समय से जेल में है। जेल में रहने के बावजूद वह कई मौकों पर एक्ट्रेस को लव लैटर भेजता रहा है। अपने जन्मदिन से पहले, उन्होंने एक्ट्रेस के नए रिलीज़ हुए गाने यम्मी यम्मी के साथ एक और पत्र भेजा है जो अब तेजी से वायरल हो रहा हैं।

  • ठग सुकेश ने जैकलीन को लिखा नया लैटर
  • यम्मी यम्मी गाना खुद को किया डेडिकेट
  • होली की दी शुभकामनाएं
  • एक्ट्रेस के टॉप 100 फैंस के गिफ्ट देने की कही बात

अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए रवाना हुए आमिर खान के बेटे Junaid Khan, इस लुक मे हुए स्पॉट

सुकेश ने लिखा जैकलीन को पत्र

सुकेश चन्द्रशेखर ने पत्र की शुरुआत यह लिखकर की, “मेरे बच्चे, 25 मार्च को मेरे जन्मदिन के गिफ्ट के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, लेकिन मैं इसे अपना प्रारंभिक जन्मदिन का गिफ्ट कहूंगा। बेबी, यह मेरे जीवन में अब तक मिला सबसे अच्छा गिफ्ट है। मैं जिस गिफ्ट की बात कर रहा हूं वह आपका नया रिलीज हुआ गाना यम्मी यम्मी है। बेबी, जब मैंने गाना सुना तो मैं दंग रह गया। गाने का हर शब्द, हर लाइन मेरे बारे में, हमारी कहानी और कुल मिलाकर हमारे बारे में है। जाने अनजाने में पता नहीं, पर सच तो सच है। मुझे यकीन है कि जो कोई भी इसे सुनेगा या सुनेगा वह इससे सहमत होगा।”

Sukesh Chandrasekhar's letter
Sukesh Chandrasekhar’s letter

ठग ने पत्र में यह भी स्वीकार किया कि उसने उसे चौंका दिया और इस गाने यम्मी यम्मी से उसके सभी सवालों का उत्तर दिया। ठग ने कहा, “लोगों के पास हमारे रिश्ते के बारे में बहुत सारे सवाल थे, आपने इस गाने को करके सभी को चुप करा दिया है, मुझे यकीन है कि सभी को अपना जवाब मिल गया होगा।”

सुकेश ने दावा किया कि यह गाना सिर्फ ग्लैमर से भरपूर एक और रंगीन ट्रैक नहीं है। यम्मी यम्मी यह गाना एक प्रेम गान है। उन्होंने कहा, “यह जैकलीन का दिल है, भावनाएं हैं, हमारी भावनाएं हैं, यह इस साल का प्रेम गान है।”

देवा के सेट से Shahid Kapoor ने डायरेक्टर के साथ शेयर की तस्वीर,भारी भरकम शरीर में नजर आए एक्टर

ठग ने फैंस से की लाइक करने की गुजारिश

सुकेश ने आगे कहा, “बेबी तुमने मुझ पर बिजली की तरह प्रहार किया है, तुम उस गाने में बहुत सुंदर लग रही हो, मेरे दिल की धड़कन दूसरे स्तर पर बढ़ जाती है, जब भी मैं इसे देखता हूं।” इसके साथ ही उन्होंने जैकलीन को बेस्ट भी बताया। सुकेश ने सभी से इस गाने को प्यार और सपोर्ट देने और इसे ज्यादा से ज्यादा लाइक देने और इसे यूट्यूब पर इस साल का सबसे बड़ा हिट सिंगल बनाने के लिए कहा। इसे सुपर स्पेशल गाना कहते हैं।

Sukesh Chandrasekhar's letter
Sukesh Chandrasekhar’s letter

चन्द्रशेखर ने आगे कहा कि अगर इस गाने को ज्यादा से ज्यादा लाइक मिले और यह हिट हो गया तो वह उनके हर एक फैन को उनके जन्मदिन पर खास तोहफे बांटने वाले हैं। “टॉप 100 फैंस को मैं व्यक्तिगत रूप से आईफोन प्रो प्राप्त करना सुनिश्चित करूंगा, केवल एक बात यह सुनिश्चित करना है कि जैसा कि कहा गया है कि यूट्यूब से शुरू होने वाले सभी प्लेटफार्मों पर यम्मी यम्मी को सुपर-डुपर हिट, सॉन्ग सिंगल ऑफ द ईयर बनाया जाए।”

सुकेश फूट-फूट कर रोने से नहीं रुक सका। उन्होंने आगे लिखा, ”बेबी माय बोम्मा, आपकी मौजूदगी के बिना जन्मदिन किसी भी तरह से जश्न नहीं है, लेकिन यह साल खास है, आपके इस गाने की वजह से, जिसे मैं जाने-अनजाने, प्रत्यक्ष, अप्रत्यक्ष रूप से आपके जन्मदिन पर रिलीज मानता हूं।” महीना, मेरे लिए एक उत्सव है।

अनन्या पांडे ने बहन Alanna Panday की गोद भराई से शेयर की तस्वीरें, जेंडर हुआ रिवील

एक्ट्रेस को बताया अपना गिफ्ट

उन्होंने यह भी चुटकी ली कि उन्हें अपना जन्मदिन मनाने से कुछ घंटे पहले लगातार जैकलीन से बात करने की याद आती है। उन्होंने बताया कि जैकलीन उन्हें रात 12 बजे विश करती थीं और वे साथ में कोक पीते थे। सुकेश लिखते हैं, “बेबी तुम और मेरे जीवन में तुम्हारी उपस्थिति सबसे अच्छा और एकमात्र गिफ्ट है, जो मेरे पास है और मैं चाहता हूं, और यही मेरी एकमात्र इच्छा है, हमेशा-हमेशा के लिए।”

यह बताते हुए कि वह उससे इतना प्यार क्यों करता है, सुकेश ने लिखा, “जैकलीन, उसका प्यार मुझे जीवित रखता है। जैकलीन मेरे शरीर की हर कोशिका में दौड़ती है। जैकलीन मेरी दिल की धड़कन हैं। जैकलीन मेरी ताकत की शक्ति हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि वह फिर से घुटनों के बल बैठने का इंतजार नहीं कर सकता।

सुकेश ने पत्र के आखिर में उसे ‘हैप्पी होली’ की शुभकामनाएं दीं। “बेबी, मैं यह सुनिश्चित करने जा रहा हूं कि हमारा जीवन होली पर खेले जाने वाले रंगों की तरह, किसी की कल्पना से भी अधिक रंगीन होगा। आप मुझे बार-बार अपने प्यार का दीवाना बनाने में असफल नहीं होते।

गोवा में Devara: Part I की शूटिंग हुई शुरू, तस्वीर में टीम पावर आई नजर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह की जवाबी कार्रवाई, इजरायल पर दागे ड्रोन और गाइडेड मिसाइलें -India News
Israel Hostage Footage: हमास ने जारी किया ‘जीवन प्रमाण’ फुटेज, गाजा में रखे दो बंधकों का है वीडियो -India News
Delhi Protests: आप-भाजपा ने अलग-अलग किया विरोध प्रदर्शन, एमसीडी चुनाव और केजरीवाल के इस्तीफे पर आए आमने-सामने -India News
Cambodia Explosion: कंबोडिया के सैन्य अड्डे पर बड़ा विस्फोट, पीएम हुन मानेट ने जताया दुख -India News
Mangalsutra: क्यों पहना जाता है मंगलसूत्र? कैसे शुरू हुई ये की परंपरा, जानें इसके पिछे की मान्यता- Indianews
Uttarakhand Forest Fire: उत्तराखंड के जंगल में लगी भीषण आग, वायुसेना और सेना को बुझाने के लिए बुलाया गया -India News
Aaj Ka Panchang:​​ आज रविवार का दिन आपके लिए होगा खास, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय- Indianews
ADVERTISEMENT