होम / Jacqueline Fernandez ने ठग सुकेश के खिलाफ वापस ली याचिका, इस चीज का लगाया था आरोप

Jacqueline Fernandez ने ठग सुकेश के खिलाफ वापस ली याचिका, इस चीज का लगाया था आरोप

Babli • LAST UPDATED : February 14, 2024, 10:27 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jacqueline Fernandez, दिल्ली: जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज का नाम 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया है, तब से वह इस मामले में अपनी इंवॉल्वमेंट को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा के पास सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ उन्हें लगातार परेशान करने और धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई थी। और अब, रिपोर्टों से पता चलता है कि एक्ट्रेस ने दिल्ली की एक अदालत से अपनी याचिका वापस ले ली है, जिसमें उनसे संबंधित किसी भी पत्र को मीडिया में जारी करने के लिए ठग से पूछताछ की गई थी।

जैकलीन फर्नांडीज ने वापस ली याचिका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश चंदर जीत सिंह के आदेश में कहा गया है, “मुख्य आवेदन को वापस लिया गया मानकर निपटाया जाता है, जो कि वर्तमान आवेदन में प्रार्थना है। इस प्रकार, आवेदन में कुछ भी नहीं बचता है और तदनुसार निपटाया जाता है।” पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि सुकेश चंद्रशेखर मीडिया को पत्र लिख रहे थे, जिसकी वजह से जैकलीन फर्नांडीज को लगा कि उनकी विनम्रता को ठेस पहुंचाने वाले कुछ अनुचित बयान दिए गए हैं।

जैकलीन फर्नांडीज का आवेदन

जैकलीन फर्नांडीज के आवेदन में कहा गया है, “यह मुख्य आरोपी सुकेश चन्द्रशेखर द्वारा वर्तमान आवेदक को किसी तरह डराने और धमकाने का एक प्रयास है ताकि वह अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में अदालत के सामने सच्चाई का खुलासा न कर सके।”

जेल से परेशान कर रहा हैं सुकेश

जैकलीन फर्नांडीज ने हाल ही में पुलिस प्रमुख संजय अरोड़ा को संबोधित एक पत्र लिखा था, जिसमें गवाहों की सुरक्षा में प्रणालीगत विफलता के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की गई थी। पत्र में, उन्होंने कानून के शासन और न्यायिक प्रणाली की अखंडता के लिए महत्वपूर्ण निहितार्थ वाले एक मामले में अपनी अनजाने में भागीदारी पर जोर दिया। विशेष सेल द्वारा जांच के तहत एक मामले में अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में, उसने मनोवैज्ञानिक दबाव और लक्षित धमकी का सामना करने का वर्णन किया।

जैकलीन फर्नांडीज का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन, जिन्होंने अटैक, राम सेतु, सर्कस और बच्चन पांडे सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है, हाल ही में एक्ट्रेस में वेलकम टू द जंगल नामक अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म लोकप्रिय वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त के रूप में काम करती है। इसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, जॉनी लीवर, परेश रावल, लारा दत्ता, राजपाल यादव, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर और दिशा पटानी जैसे कलाकारों की प्रभावशाली टोली है। इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

अपनी सक्सेस पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कड़ी मेहनत को दिया श्रेय -Indianews
Prajwal Revanna Video: देश छोड़कर क्यों भाग गए एचडी देवेगौड़ा के पोते सांसद प्रज्जवल रेवन्ना! यहां जानें पूरा मामला-Indianews
फिल्मों में अपने किरदारों पर क्या बोल गई Nayanthara, महिला सशक्तिकरण पर कही ये बात- Indianews
America: अमेरिका में नहीं थम रहा फिलिस्तीन समर्थी विरोध प्रदर्शन, व्हाइटहाउस के सामने लगे ये नारे-Indianews
UP Crime: देवर ने किया रेप, पति ने कहा अब तुम मेरी भाभी हो; भाई के साथ मिल पत्नी की हत्या की कोशिश- indianews
जापान में Rakshit Shetty के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन रिलीज़ होगी 777 Charlie -Indianews
Irrfan Khan की बरसी से कुछ दिन पहले भावुक हुए बाबिल खान, पोस्ट में लिखी ये बात -Indianews
ADVERTISEMENT