होम / पैपराजी से बचने की लिए अलग कार में किया सफर, इस लुक में नजर आए Ibrahim-Palak – IndiaNews

पैपराजी से बचने की लिए अलग कार में किया सफर, इस लुक में नजर आए Ibrahim-Palak – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 11, 2024, 8:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Ibrahim-Palak: इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी अक्सर अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोरते हैं। उन्हें पहले भी कई बार शहर में एक साथ देखा गया है। हाल ह में दोनों को मुंबई में इब्राहिम के घर से निकलते हुए देखा गया था लेकिन वे अपनी अलग कारों में थे।

  • इब्राहिम और पलक साथ आए नजर
  • गोवा से लौटते हुए थे स्पॉट
  • सैफ अली खान ने बेटे की डेटिंग पर दी राय

इस अंदाज में स्पॉट हुए इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में इब्राहिम अली खान को अपनी कार में अपने घर से निकलते हुए दिखाया गया है। उन्होंने काले रंग की टी-शर्ट पहनी थी, इब्राहिम ने जाने से पहले पैपराजी को अंगूठा दिखाया और उन्हें देखकर मुस्कुराए भी। वहीं पलक तिवारी भी ब्लैक आउटफिट पहने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड के घर से निकलती नजर आईं। जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं, वह एक अलग कार में थी। Ibrahim-Palak

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

No Entry 2 में नजर आएंगे ये सितारे! फिल्म की शूटिंग पर मेकर्स का जोर – IndiaNews

गोवा से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर दिखा कपल

12 अप्रैल को, इब्राहिम अली खान को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया जब वह एक पारिवारिक अवकाश से गोवा लौटे। वीडियो में हम उन्हें डेनिम जींस के साथ सफेद शर्ट पहने हुए देख सकते हैं। उन्हें कैप, ब्लैक शेड्स और बैकपैक ले जाते हुए भी देखा गया। जैसे ही उन्होंने एयरपोर्ट पर कुछ फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, पैपराजी ने उन्हें “अगला सुपरस्टार” कहा, जिस पर इब्राहिम ने बड़ी मुस्कान के साथ जवाब दिया।

उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं और वे अपनी कार में एक साथ निकले। लगभग उसी समय, श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी एयरपोर्ट से बाहर निकलीं। उन्होंने कैप और शेड्स के साथ काली टी-शर्ट और ग्रे जॉगर्स पहनकर कैजुअल लुक अपनाया। ऐसा लग रहा है कि पलक अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड इब्राहिम और उसके परिवार के साथ छुट्टियों में शामिल हुईं थी।

Swastika Sign: घर में इस स्थान पर बनाए स्वास्तिक चिन्ह, मां लक्ष्मी की होगी कृपा – IndiaNews

सैफ अली खान ने अपने बेटे की डेटिंग पर की बात

इब्राहिम के पिता सैफ अली खान ने एक बार करण जौहर के कॉफी विद करण के एक एपिसोड में उनकी डेटिंग अफवाहों को संबोधित किया था। जब उनसे पूछा गया कि क्या इब्राहिम के पास आने वाली महिलाओं के लिए उनके पास कोई मानदंड है, तो एक्टर ने कहा कि उन्हें सिंगल रहना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इब्राहिम जल्द ही फिल्म सरजमीं से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। दूसरी ओर, पलक ने सलमान खान की फिल्म अंतिम में एडी के रूप में काम किया और किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आईं।

Uttar Pradesh: यूपी में चोरी का शाही तरीका, SUV से आए चोरों ने डेयरी फार्म से चुरा ली 16 बकरियां -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Jammu Kashmir की घाटी में हथियार के साथ दिखे दो संदिग्ध, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च अभियान
क्या कभी सोचा हैं जब याद्दाश चली जाती हैं तो कैसे इंसान को अपनी भाषा रह जाती हैं याद? जाने कैसे-IndiaNews
SuryaKumar Yadav: फाइनल में सूर्यकुमार ने दोहराया 40 साल पहले का कारनामा, कपिल देव के इस कैच ने भी बदल दिया था मैच का रुख-IndiaNews
Ravindra Jadeja Retirement: रवींद्र जडेजा के संन्यास पर प्रधानमंत्री मोदी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-IndiaNews
Delhi: दिल्ली सरकार का बड़ा एलान, बारिश में डूबे लोगों के परिजनों को मिलेगा 10 लाख रुपये-Indianews
अपनी एक मनोकामना पूरी करने के लिए इस मंदिर की 777 सीढियां चढ़ते हैं भक्त, केंद्रीय मंत्री ने भी चढ़ाया था त्रिशूल-IndiaNews
ब्रिटेन में हिंदू वोटरों का बोलबाला, स्टार्मर भी पहुंचे स्वामी नारायण मंदिर
ADVERTISEMENT