होम / Isha Ambani के होली बैश की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, मेहमानों के लिए सजावट से भरी भव्य भारतीय थाली ने खींचा ध्यान

Isha Ambani के होली बैश की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने, मेहमानों के लिए सजावट से भरी भव्य भारतीय थाली ने खींचा ध्यान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 16, 2024, 7:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ambani Holi Bash: ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने हाल ही में 15 मार्च, 2024 को अंबानी के घर, एंटीलिया में एक अनोखी रोमन होली पार्टी (Roman Holi Bash) की मेजबानी की। यह भव्य कार्यक्रम अंतरराष्ट्रीय फैशन ब्रांड, Bvlgari के सहयोग से आयोजित किया गया था, जिसने मुंबई में Jio वर्ल्ड प्लाजा में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया था। अंबानी परिवार द्वारा आयोजित अधिकांश अन्य समारोहों की तरह, होली बैश में भी सितारों का जमावड़ा देखा गया और परिचारिका ईशा अंबानी ने किसी अन्य की तरह एक कार्यक्रम का आयोजन किया और अब हमें सभा की कुछ अनदेखी आंतरिक तस्वीरें सामने आईं हैं।

ईशा अंबानी की होली पार्टी में मेहमानों के लिए सजावट से भरी भव्य भारतीय थाली परोसी गई

यह भी पढ़ें: इंडियन फैशन पर Sara Ali Khan ने दी अपनी राय, भारतीय संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए कही ये बात

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर, अनाइता श्रॉफ अदजानिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ईशा अंबानी की पार्टी की कुछ और अंदरूनी झलकियाँ साझा कीं।

Ambani Holi Bash

उन्होंने रोमन-थीम वाले होली उत्सव के लिए बनाई गई आश्चर्यजनक सजावट की एक झलक दी और यह फूलों के झूमर, ताजे फूलों के गुलदस्ते और मंद रोशनी वाले माहौल का अनूठा उपयोग था जिसने हमारे दिमाग को उड़ा दिया।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha चुनाव लड़ेंगे Randeep Hooda! पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर किया ये खुलासा

Ambani Holi Bash

कई फैन पेजों से सामने आई कुछ अन्य झलकियों में, हमने मेहमानों के लिए परोसे गए स्वादिष्ट भोजन का एक स्नैपशॉट देखा। खैर, भव्य थाली में कई भारतीय व्यंजन और फ़्यूज़न भोजन शामिल थे, जैसे बुर्राटा, खुबानी और आलू से भरे समोसे, पापड़ की कढ़ी, पाइन नट कोफ्ता और अन्य। भोजन भव्य चांदी के बर्तन में परोसा गया, जो अंबानी की समृद्धि और आतिथ्य का एक उपयुक्त प्रमाण था।

यह भी पढ़ें: उड़ान के लिए सीट बेल्ट बांधने का आया समय, Kareena-Kriti-Tabu की Crew का ट्रेलर हुआ आउट

Ambani Holi Bash

प्रियंका चोपड़ा अपनी बेस्ट फ्रेंड्स ईशा अंबानी, राधिका मर्चेंट और श्लोका मेहता के साथ दिए पोज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में हम प्रियंका चोपड़ा को राधिका मर्चेंट और ईशा अंबानी के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: R Madhavan ने किया खुलासा, अन्य स्टार-किड्स से बेटे वेदांत की तुलना करना नहीं हैं पसंद, कही ये बात

Ambani Holi Bash

पेस्टल कलर के गाउन में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने कंधे पर रेड शॉल ले रखा था। वहीं, ईशा ने मल्टी कलर गाउन पहना था। वहीं, ‘देसी गर्ल’ की बात करें, तो वह साड़ी में नजर आईं। हालांकि, उन्होंने अपने देसी लुक को ग्लैमरस लुक देने के लिए स्लिट साड़ी चुनी थी, जिसमें एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी स्टनिंग लग रही थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT