होम / Urfi Javed Photos: उर्फी ने फिर सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार में डाली तस्वीर, ट्रोलर्स ने किया कमेंट

Urfi Javed Photos: उर्फी ने फिर सोशल मीडिया पर बोल्ड अवतार में डाली तस्वीर, ट्रोलर्स ने किया कमेंट

Simran Singh • LAST UPDATED : August 28, 2023, 7:20 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Urfi Javed Photosदिल्लीसोशल मीडिया पर अजीबों गरीब तस्वीरें डालने के लिए वायरल रहने वाली उर्फी जावेद आज के समय में सबके के लिए आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। ऐसे तो उर्फी ने अपने हर एक लुक से सुर्खिया बटोरी है। उर्फी अपने सभी लुक से सोशल मीडिया पर वायरल रहती है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

उर्फी ने किया नया पोस्ट

बता दें कि उर्फी ने अपने बोल्ड अवतार को सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘गुल्ली डंडा’… वहीं इस तस्वीर को देख यह तो साफ है कि तस्वीर में उर्फी गुल्ली डंडा खेल रही है। लेकिन तस्वार में आकर्षण का केंद्र उनकी ड्रेस बनी है। तस्वीर में उर्फी ने स्टाइलिश टॉप पहना हुआ है। जिस वजह से उनको सोशल मीडिया के दर्शकों की खरी खोटी भी सुननी पड़ रही है। जैसा की सभी जानते है की अपने कपड़ों की वजह से उर्फी हमेशा ट्रोलर्स का शिकार भी होती रहती है।

फैन ने किया कमेंट

इस पोस्ट को देख उर्फी के तस्वीर पर एक फैन ने लिखा, ‘बहन अगर आपके पास कपड़े नहीं है तो मुझे बता दो मै भेज देता हूं’ इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा, ‘उर्फी एथनिक कपड़ों में ज्यादा अच्छी लगती हैं’

लुक से रहती है सोशल मीडिया पर वायरल

उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपनी पोस्ट से धमाल मचाती रहती है। इस तस्वीर से पहले उर्फी ने येलो कलर की साड़ी में तहलका मचाया था। जिसमें उर्फी ने फैंस को अपने देसी लुक से दीवान बना लिया था। बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद हमेशा अपने यूनीक कपड़ों से वायरल हो जाती हैं।

 

येे भी पढे़: कंगना ने की ISRO के वैज्ञानिकों की सादगी की तारीफ, प्यार भरा पोस्ट किया शेयर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT