होम / शादी के इतने सालों बाद भी क्यों नहीं किया बच्चा? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, दंग रह गया पति?

शादी के इतने सालों बाद भी क्यों नहीं किया बच्चा? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, दंग रह गया पति?

Babli • LAST UPDATED : September 25, 2024, 9:19 am IST

Urmila Matondkar And Mohsin Akhtar

India News (इंडिया न्यूज), Urmila Matondkar And Mohsin Akhtar: उर्मिला मातोंडकर ने 3 मार्च, 2016 को अपने प्यार मोहसिन अख्तर मीर से मुंबई में अपने घर पर एक अंतर-धार्मिक शादी रचाई थी। उर्मिला और मोहसिन की शादी में आमंत्रित एकमात्र व्यक्ति मशहूर फैशन डिजाइनर मनीषा मल्होत्रा ​​थें। इसके पीछे कारण यह था कि यह जोड़ा पहली बार 2014 में मनीष मल्होत्रा ​​की भतीजी रिद्धि मल्होत्रा ​​की शादी में मिला था। बता दें कि उर्मिला और मोहसिन की हिंदू शादी के बाद पारंपरिक निकाह समारोह भी हुआ था। 24 सितंबर, 2024 तक इस जोड़े ने लगातार मीडिया की सुर्खियों से दूर एक खुशहाल वैवाहिक जीवन व्यतीत किया।

  • शादी के 8 साल बाद एक्ट्रेस ने दी तलाक की अर्जी
  • मां बनने पर उर्मिला मातोंडकर 

‘6 घंटे तक वॉशरूम नहीं गई…’ 23 फीट लंबी साड़ी पहनकर Alia Bhatt हुई परेशान, किया चौंकाने वाला पूरा खुलासा

शादी के 8 साल बाद एक्ट्रेस ने दी तलाक की अर्जी

25 सितंबर, 2024 को उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर एक बार खबरों की सुर्खियों में छाए रहे और सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उर्मिला मातोंडकर ने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है और मोहसिन अख्तर के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। हालांकि, उनके तलाक की अफवाहों के पीछे की वजह फिलहाल किसी को नहीं पता है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, यह आपसी सहमति से नहीं हो रहा है।

Producer वासु भगनानी पर किन 3 डायरेक्टर्स ने फीस न देने का लगाया आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला?

उर्मिला मातोंडकर और मोहसिन अख्तर मीर की शादी को आठ साल से ज़्यादा हो चुके हैं और उनके तलाक की अफ़वाहों ने एक्ट्रेस के देशभर में मौजूद उनके फैंस को चौंका दिया है। उर्मिला और मोहसिन में से किसी ने भी अब तक तलाक की अफ़वाहों पर किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है, लेकिन दांव ऊंचे हैं और हमें जल्द ही इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर के बारे में अपडेट मिलेगा। बता दें कि उर्मिला और मोहसिन की शादी को आठ साल से ज़्यादा हो चुके हैं और उन्होंने अभी तक माता-पिता बनने का फ़ैसला नहीं किया है। हमने कई बार उर्मिला के फैंस को उनसे माँ बनने के बारे में पूछते देखा है, लेकिन उन्होंने शायद ही कभी उनकी चिंताओं का जवाब दिया हो।

मां बनने पर उर्मिला मातोंडकर 

इससे पहले मीडिया इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर ने अपने पति मोहसिन अख्तर मीर के साथ माता-पिता बनने के बारे में खुलकर बातचीत करते हुए कहा, “हाँ और नहीं। अगर ऐसा होता है, तो होता है। मैं इसके लिए उत्सुक नहीं हूँ, न ही मैं इसके लिए ‘उत्सुक नहीं’ हूँ। हर महिला के लिए माँ बनना ज़रूरी नहीं है। मातृत्व सही कारण से होना चाहिए। मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। लेकिन वहाँ बहुत सारे बच्चे हैं जिन्हें हमारे प्यार और देखभाल की ज़रूरत है। यह ज़रूरी नहीं है कि वे आपसे ही पैदा हों।”

श्रद्धा कपूर ने एक इवेंट के दौरान आदित्य रॉय को छतरी के नीचे लगाया गले, मूमेंट देख फैंस को ‘आशिकी 2’ की आई याद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत?
5 करोड़ वो भी केवल 25 साल में? अभी जानें कैसे और कितने रुपए की करनी होगी SIP 
नकली नोट मामले में सपा के बाद अब कांग्रेस फंसी, पूर्व अध्यक्ष अजय लल्लू को भेजा जाएगा नोटिस!  
Sikar News: प्रेम विवाह करना लड़के को पड़ा भारी, लड़की के परिजनों ने लाठी-सरियों से पीटा
जो काम दुनिया का कोई क्रिकेटर नहीं कर सका वो करेंगे रविचंद्रन अश्विन, धड़धड़ाकर टूटेंगे ये 6 रिकॉर्ड
बदलापुर मुठभेड़ में पुलिस की भूमिका संदिग्ध, बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई फटकार
Delhi Dengue Cases Alert: दिल्ली में डेंगू और मलेरिया के बढ़े मामले, मच्छरों को पनपने दिया तो लगेगा जुर्माना
ADVERTISEMENT