होम / अस्पताल में भर्ती हुईं Urvashi Rautela, वीडियो शेयर कर बोलीं- मेरे लिए प्रार्थना करें

अस्पताल में भर्ती हुईं Urvashi Rautela, वीडियो शेयर कर बोलीं- मेरे लिए प्रार्थना करें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 22, 2024, 3:13 pm IST

Urvashi Rautela Gets Hospitalised

India News (इंडिया न्यूज़), Urvashi Rautela Hospitalised: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इस पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक अभिनेत्री होने के अलावा वो एक मॉडल और सौंदर्य प्रतियोगिता की खिताब धारक हैं। वो अपने बहुमुखी अभिनय, सुंदरता और ईमानदार साक्षात्कारों के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने सिंह साहब द ग्रेट, सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके कई फॉलोअर्स हैं, लेकिन अक्सर किसी न किसी वजह से उन्हें ट्रोल किया जाता है। अब इसी बीच एक बार फिर उर्वशी रौतेला खबरों में आ गईं हैं, लेकिन इस बार उनके फैंस एक्ट्रेस को लेकर परेशान हो गए हैं।

उर्वशी रौतेला अस्पताल में हुई भर्ती

आपको बता दें कि एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने 21 अगस्त, 2024 को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने बारे में एक नया पोस्ट शेयर किया है। उर्वशी ने एक भ्रमित करने वाले वीडियो में अपने हाथ पर एक कट दिखाया और बताया कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले पर उनके या उनकी टीम द्वारा कोई और अपडेट शेयर नहीं किया गया है। हालांकि, उनके चिंताजनक कैप्शन ने लोगों का ध्यान खींचा है। उर्वशी रौतेला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “मेरे लिए प्रार्थना करें।”

इवेंट में एक महिला ने Hema Malini के कंधे पर रखा हाथ, फिर एक्ट्रेस ने की ऐसी हरकत, हो गईं ट्रोल – India News

क्लिप में उर्वशी चेहरे पर मास्क लगाए सोफे पर बैठी हुई नजर आ रहीं हैं और किताब पढ़ रही हैं। वीडियो देखकर फैंस काफी भ्रमित हो गए है, उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि यह स्वास्थ्य से जुड़ा पोस्ट है या प्रमोशनल।

मामूली कट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती होने पर उर्वशी को हुई ट्रोल

दरअसल, उर्वशी रौतेला को अस्पताल में भर्ती होने की तस्वीर शेयर करने के बाद तुरंत ट्रोल किया गया। नेटिज़ेंस ने मामूली कट के लिए अस्पताल में भर्ती होने के लिए उनकी आलोचना की। उन्होंने उनके कमेंट सेक्शन में जाकर अपनी निराशा व्यक्त की। एक यूजर ने लिखा, ‘ओवरएक्टिंग की दुकान।’ दूसरे ने लिखा, ‘इतनी चोट तो हम देखते भी नहीं हैं।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इतना कट तो हर हफ़्ते हाउसवाइफ को लगता है किचन में।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)

Bigg Boss 18 में तहलका की पत्नी Deepika Arya करेंगी एंट्री? जानें सलमान खान के शो में दिखेंगे इन कंटेस्टेंट्स के चेहरे! – India News

पिछले महीने शूटिंग के दौरान हुआ था फ्रैक्चर

हाल ही में जुलाई 2024 में, उर्वशी रौतेला को फ्रैक्चर के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह हैदराबाद में नंदमुरी बालकृष्ण की आगामी तेलुगु फिल्म, NBK 109 की शूटिंग कर रही थीं। हालांकि, एक एक्शन सीक्वेंस को फिल्माते समय वो घायल हो गईं थीं। उनकी टीम ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस जारी कर बताया था कि उन्हें ‘भयानक’ फ्रैक्चर हुआ है और तब से वो बेहद दर्द में हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT