होम / स्त्री 2 में Varun Dhawan अपनी इस फिल्म का करेंगे सीक्वल, Shraddha Kapoor के साथ निभाएंगे ये रोल

स्त्री 2 में Varun Dhawan अपनी इस फिल्म का करेंगे सीक्वल, Shraddha Kapoor के साथ निभाएंगे ये रोल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 10, 2024, 6:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan Complete Shoot for Shraddha Kapoor Movie Stree 2: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ (Stree) साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। अब फैंस इसके सीक्वल का इंतजार कर रहें हैं। इसी बीच एक खबर सामने आ रही है कि श्रद्धा कपूर के साथ इस मूवी में वरुण धवन (Varun Dhawan) भी दिखाई दे सकते हैं।

वरुण धवन ने स्त्री 2 की शूटिंग?

एक खबर के अनुसार, एक्टर वरुण धवन ने हाल ही में ‘स्त्री 2’ (Stree 2) में श्रद्धा कपूर के साथ एक कैमियो अपीयरेंस के लिए शूटिंग पूरी कर ली है। वरुण ‘स्त्री 2’ में भेड़िया की भूमिका निभा सकते हैं, जो इन सभी ब्रह्मांडों के बीच एक क्रॉसओवर का हिस्सा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वरुण ने मुंबई के एक स्टूडियो में श्रद्धा के साथ अपने सीक्वेंस की शूटिंग कर ली है। फिल्म में उनकी भूमिका भेड़िया 2 (Bhediya 2) के लिए आधार तैयार करेगी, जो उसी ब्रह्मांड का एक हिस्सा है।

बता दें कि वरुण धवन ने शूटिंग के लिए अपने दोस्त और निर्माता दिनेश विजान को दो दिन अलॉट किए थे। कथित तौर पर, भेड़िया 2 की शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है और यह वहीं से शुरू होगी जहां स्त्री 2 खत्म होगी। फिलहाल, स्त्री 2 की शूटिंग चल रही है।

इस दिन रिलीज होगी ‘स्त्री 2’

श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘स्त्री 2’ काफी समय से चर्चा में हैं। यह फिल्म साल 2024, अगस्त में रिलीज होने वाली है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी और दिनेश विजन द्वारा निर्मित ‘स्त्री’ सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। इसके बाद साल 2022 में वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया (Bhediya) आई, जिसमें कृति सेनन सह-कलाकार थीं। यह मूवी भी हिट हुई थी। ऐसे में अब दोनों के सीक्वल जल्द आने वाले हैं। ‘स्त्री 2’ और ‘भेड़िया 2’ दोनों ही इस कहानी को जारी रखेंगे।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT