होम / बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी में Arbaaz Khan और Sshura ने की धांसू एंट्री, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

बिग बॉस 17 की सक्सेस पार्टी में Arbaaz Khan और Sshura ने की धांसू एंट्री, हाथों में हाथ डाले नजर आया कपल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 10, 2024, 3:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan and Sshura Khan in Bigg Boss 17 Party: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी दूसरी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं। बता दें कि अरबाज खान ने बीते साल दिसंबर में अपनी गर्लफ्रेंड शूरा खान (Sshura Khan) के साथ शादी की थी। शादी के बाद अरबाज खान और शूरा खान आए दिन कहीं ना कहीं स्पॉट होते हैं। इस कपल की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। अब अरबाज खान और शूरा खान ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) की सक्सेस पार्टी में स्पॉट हुए, जहां से दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरबाज खान और शूरा खान का अंदाज काफी प्यारा है।

दरअसल, इस कपल ने एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए एंट्री की। अरबाज खान और शूरा खान के इस अंदाज की फैंस जमकर तारीफ कर रहें हैं। वहीं, अरबाज खान की पत्नी शूरा खान की शॉर्ट ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स ने उनको लेकर कमेंट कर रहें हैं।

अरबाज खान और शूरा खान ने पार्टी में की धांसू एंट्री

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 17’ की सक्सेस पार्टी में तमाम सेलिब्रिटी पहुंचे। इस पार्टी में अरबाज खान और शूरा खान भी नजर आए। अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा खान के साथ धांसू एंट्री ली। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरबाज खान और शूरा खान एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहें हैं।

इस दौरान के दोनों के लुक की बात करें तो अरबाज खान ने जींस और शर्ट के साथ जैकेट पहना हुआ है। वहीं, शूरा खान ने फ्लोरल शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रहीं हैं। अरबाज खान और शूरा खान का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस दोनों के प्यारे अंदाज की तारीफ कर रहें हैं। वहीं, शूरा खान की शॉर्ट ड्रेस को लेकर ट्रोल्स ने उन्हें निशाना बनाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अरबाज खान ने शूरा खान संग की दूसरी शादी

बता दें कि अरबाज खान की पत्नी शूरा खान मेकअप आर्टिस्ट हैं। बॉलीवुड के तमाम सितारों के साथ जुड़ी हैं। अरबाज खान और शूरा खान की मुलाकात फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। इस कपल ने 24 दिसंबर, 2023 को फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्तों के बीच शादी की थी। बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने साल 1998 में शादी की थी और दोनों का साल 2017 में तलाक हो गया। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का एक बेटा अरहान खान है।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kolkata में मल्लिकार्जुन खड़गे के पोस्टर खराब होने के बाद आगबबूला हुई कांग्रेस, दी ये बड़ी चेतावनी- Indianews
MS Dhoni: ‘एक्स’ के मुकाबले इंस्टा को क्यों पसंद करते हैं एमएस धोनी? बताई यह वजह- Indianews
Cleaning Body Parts: शरीर के इन हिस्सों को करना चाहिए प्रतिदिन साफ, किया नजरंदाज तो जाना होगा अस्पताल-Indianews
Ebrahim Raisi Death: ईरानी लोगों के लिए समर्थन…, इब्राहिम रायसी की मौत पर अमेरिका ने व्यक्त की संवेदना- Indianews
Lok Sabha Election: पांचवें चरण में लद्दाख में 67% से अधिक मतदान, सोनम वांगचुक ने कही यह बड़ी बात- Indianews
Watermelon Adulteration: आप भी है तरबूज खाने के शौकीन? पहले कर लें ये जांच नहीं तो पहुंच जाएंगे अस्पताल-Indianews
Deepfake: महिलाओं की बनाता था डीपफेक तस्वीरें, फिर उन्हें देता था धमकी, आरोपी गिरफ्तार- Indianews
ADVERTISEMENT