होम / Varun-Lavanya: वरुण-लावण्या के कॉकटेल नाइट की तस्वीरें आई सामने, आज है शादी

Varun-Lavanya: वरुण-लावण्या के कॉकटेल नाइट की तस्वीरें आई सामने, आज है शादी

Simran Singh • LAST UPDATED : October 31, 2023, 12:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya, दिल्ली: बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड भी हमेशा सुर्खियों में रहता है। ऐसे में टॉलीवुड के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी ने 9 जून, 2023 को एक निजी सेरेमनी में सगाई कर ली है। तब से ही कपल लगातार अपनी छुट्टियों से लेकर साधारण रात के खाने तक की झलकियों फैंस के साथ शेयर कर रहा है। वहीं बता दें कि अब कपल 1 नवंबर, 2023 को इटली के टस्कनी में एक स्वप्निल विवाह समारोह के अदंर शादी रचाने के लिए तैयार है।

उनकी शादी का जश्न 30 अक्टूबर, 2023 को एक कॉकटेल पार्टी के साथ शुरू हुआ और आज, 31 अक्टूबर, 2023 को, लवबर्ड्स एक मजेदार हल्दी और मेहंदी समारोह का आयोजन करेंगे। अब, हमें उनकी कॉकटेल रात की कुछ अनदेखी तस्वीरें मिलीं हैं।

कॉकटेल नाइट की पहली झलक आई सामने

बता दें कि साउथ के फेमस कपल वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की कॉकटेल नाइट की पहली झलक सामने आ चुकी है। तस्वीर में राम चरण, उनकी पत्नी, उपासना कामिनेनी और उनकी मां, सुरेखा कोनिडेला को साथ पोज़ देते देखा देखा गया। प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए, होने वाले जोड़े ने सफेद रंग के आउटफीट को चुना था। जहां वरुण ने मैचिंग रंग की कुरकुरी शर्ट, काले धनुष और काली पैंट के साथ सफेद जैकेट का विकल्प चुना, वहीं लावण्या पंख वाले दुपट्टे के साथ भारी सजावटी सफेद पहनावे में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, राम ने वरुण के समान पोशाक चुनी, और उपासना ने एक स्टेटमेंट जैकेट ब्लाउज के साथ काले रंग की साड़ी पहनी।

खुश दिखा कपल

इसके अलावा, वरुण और लावण्या को अपने प्री-वेडिंग समारोह का भरपूर आनंद लेते हुए भी देख गए। जिस हॉल में लवबर्ड्स के कॉकटेल की मेजबानी की गई थी, वहां से अंदर की झलक में, वे वहां होने वाले कुछ लुक को भी देखा गया और यहां तक ​​​​कि अपने करीबी लोगों के साथ गपशप भी कर रहे थे। होने वाले विवाहित जोड़े के अलावा, अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी को भी देखा गया, जो एक साथ बहुत अच्छे लग रहे थे। इसके अलावा, पूरे आयोजन स्थल की उत्तम दर्जे की और भव्य सजावट भी देखने लायक थी।

 

ये भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT