होम / Varun-Lavanya: हनीमून के लिए यूरोप पहुंचे वरुण-लावण्या, शेयर की तस्वीर

Varun-Lavanya: हनीमून के लिए यूरोप पहुंचे वरुण-लावण्या, शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : December 3, 2023, 3:07 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Varun-Lavanya, दिल्ली: वरुण तेज कोनिडेला और लावण्या त्रिपाठी ने काम से छुट्टी ले ली है और नवंबर में अपनी शादी के बाद अपनी पहली छुट्टियों के लिए निकल पड़े हैं। वरुण और लावण्या ने अपने हनीमून पर जाते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा “इस तिथि को यात्रा!” । अपने धूप के चश्मे के साथ कैज़ुअल कपड़े पहने, यह जोड़ा तस्वीर में मुस्कुराता दिखाई दें रहा था।

हनीमून के लिए फिनलैंड पहुंचे वरुण-लावण्या

(Varun-Lavanya)

हालांकि जोड़े ने स्थान का खुलासा नहीं किया, लेकिन सूत्रों का कहना है कि वरुण और लावण्या इस समय अपने हनीमून के लिए फिनलैंड में हैं। वे शनिवार को हैदराबाद से बाहर चले गए और वहां लगभग एक हफ्ते तक छुट्टियां मनाएंगे। उनके चचेरे भाई राम चरण और पत्नी उपासना ने भी 2022 में फिनलैंड के बर्फीले इलाकों में छुट्टियां मनाई थीं। राम ने तब अपने सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरें भी साझा की थीं और लिखा था कि उन्हें पहाड़ों की याद आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varun Tej Konidela (@varunkonidela7)

इटली में रचाई शादी

वरुण और लावण्या ने सालों तक डेटिंग के बाद नवंबर में शादी की। इस जोड़े ने अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में इटली में शादी रचाई थी। अभिनेता नितिन और बाकी लोगों की मौजूदगी में एक सुरम्य विला में उनकी शादी हुई। शादी के तीन दिन बाद, वे सितारों से भरे रिसेप्शन का आयोजन करने के लिए हैदराबाद लौट आए, जिसमें कई टॉलीवुड अभिनेता और मशहूर हस्तियां शामिल हुईं। उन्होंने लावण्या के परिवार और दोस्तों के लिए देहरादून में एक रिसेप्शन भी रखा।

वरुण तेज का वर्क फ्रंट

शादी के जश्न के बाद वरुण काम पर वापस लौट आए हैं। उन्होंने ऑपरेशन वैलेंटाइन की शूटिंग पूरी की, जिसमें वह एक आईएएफ अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिलीज को अगले साल के लिए टाल दिया गया है। अपने हनीमून से लौटने के बाद, वह करुणा कुमार की मटका की शूटिंग में शामिल होंगे।

लावण्या का वर्कफ्रंट

लावण्या एक वेब-सीरीज़ की शूटिंग कर रही हैं, जिसका नाम अभी सामने नहीं आया है। वरुण को आखिरी बार गंधीवधारी अर्जुन में और लावण्या को हैप्पी बर्थडे में देखा गया था। दोनों ही फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर ठंडा रिस्पॉन्स मिला।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT