होम / Vicky Kaushal ने अपने शुरुआती रिश्ते को लेकर किया मजेदार खुलासा, बताया खडूस समझती थी Katrina Kaif

Vicky Kaushal ने अपने शुरुआती रिश्ते को लेकर किया मजेदार खुलासा, बताया खडूस समझती थी Katrina Kaif

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 22, 2024, 8:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Katrina Kaif and Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक साथ बहुत ही कम नजर आते हैं। लेकिन हर बार जब वो किसी कार्यक्रम या पार्टी के लिए एक साथ नजर आते हैं, तो उनकी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आती है। दोनों भी अपने इंटरव्यू के दौरान एक-दूसरे की तारीफ करने का मौका कभी नहीं छोड़ते। लेकिन हाल ही में विक्की ने अपने बारे में उन बातों का भी खुलासा किया है जो कटरीना को परेशान करती हैं।

विक्की ने कैटरीना संग अपने शुरुआती रिश्ते के बारे में कही ये बात

रणबीर कपूर के फैंस के लिए बुरी खबर, Ramayana की शूटिंग को लेकर आया ये बड़ा अपडेट – India News

आपको बता दें कि नो फिल्टर नेहा पर नेहा धूपिया (Neha Dhupia) के साथ बातचीत के दौरान, विक्की कौशल ने इस बारे में बात की कि कैसे कैटरीना कैफ ने अपने रिश्ते के शुरुआती 2 वर्षों में उन्हें ‘खडूस’ माना था और ‘खडूस’ शब्द का उपयोग करके उनका उल्लेख किया था। विक्की कौशल ने बताया कि कैटरीना को उनकी जिद पसंद नहीं है। यह पूछे जाने पर कि क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि वो पहले माफी नहीं मांगते हैं। विक्की ने कहा कि वो सॉरी कहने वाले पहले व्यक्ति हैं लेकिन कभी-कभी, वह जिद्दी होते हैं, जब तक कि वह किसी चीज के बारे में आश्वस्त नहीं हो जाते।

इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे कैटरीना उन्हें ‘खडूस’ कहती थीं क्योंकि उन्हें लगता था कि मेरा आराम करने वाला चेहरा खड़ू है। ऐसा नहीं है क्योंकि विक्की ने यह भी साझा किया कि कैटरीना ने उन्हें “सबसे अनरोमांटिक उपहार दाता” कहा। कटरीना के लिए खरीदे गए आखिरी गिफ्ट का खुलासा करते हुए विक्की ने कहा, ‘ज्वैलरी।’

Kangana Ranaut जल्द करने वाली हैं शादी! अगले कुछ महीनों में इस शख्स के साथ लेंगी सात फेरे – India News

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक देखते हुए कैटरीना कैफ के रिएक्शन पर नेहा धूपिया

इसके साथ ही नेहा धूपिया ने कैटरीना कैफ के साथ विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक देखने को भी याद किया। भले ही विक्की और कैटरीना उस समय एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे थे, लेकिन नेहा ने शेयर किया कि कैट फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग के दौरान विक्की के बारे में गदगद थीं।

Bobby Deol ने गरीब बच्चों के साथ किया ऐसा काम, दरियादिली देख लोग कर रहे तारीफ – India News

नेहा ने हंसते हुए कहा कि जब फिल्म शुरू हुई तो कटरीना ने कहा ‘ओह! यह आदमी’ और जब वो अंतराल पर पहुंचे, तो उसकी अभिव्यक्ति बदल गई, और कहा ‘यह आदमी! अरे वाह।’ नेहा ने यह भी याद किया कि इंटरवल के दौरान जब उन्होंने कटरीना को बाहर जाने के लिए कहा तो उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया क्योंकि वह मिस नहीं करना चाहती थीं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT