होम / Vicky Kaushal ने Triptii Dimri संग सुनाई Bad Newz, फिल्म के पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का किया खुलासा

Vicky Kaushal ने Triptii Dimri संग सुनाई Bad Newz, फिल्म के पोस्टर जारी कर रिलीज डेट का किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 18, 2024, 9:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal and Triptii Dimri Bad Newz: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ और तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर एक साथ क्लैश हुई थी। अब विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी एक साथ ‘बैड न्यूज’ (Bad Newz) देने वाले हैं। विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘बैड न्यूज’ में एमी विर्क (Ammy Virk) भी नजर आने वाले है। बता दें कि विक्की कौशल ने 18 मार्च यानी सोमवार को अपने सोशल मीडिया से अपनी नई फिल्म ‘बैड न्यूज’ का अनाउंसमेंट किया है। इसके साथ ही फिल्म के पोस्टर जारी कर रिलीज डेट भी बताई है।

‘बैड न्यूज’ के पोस्टर हुए जारी

यह भी पढ़ें: धंसा हुआ पेट, सिर से उड़े बाल, Randeep Hooda की ऐसी हालत देख लोगों के उड़े होश, एक्टर का ट्रांसफॉर्मेशन लुक वायरल

आपको बता दें कि विक्की कौशल ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर तृप्ति डिमरी और पंजाबी सिंगर एमी विर्क के साथ एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने फैंस से सवाल किया था कि वो पहले गुड न्यूज सुनना चाहते हैं या बैड न्यूज। अब खुद ही उन्होंने इस सवाल का जवाब दे दिया है। फिल्म ‘गुड न्यूज’ के मेकर्स अब ‘बैड न्यूज’ लेकर आने वाले हैं।

फिल्म बैड न्यूज का हुआ एलान

यह भी पढ़ें: ससुर शाम कौशल ने बहू Katrina Kaif के बारे में किया खुलासा, तारीफ में कही ये बात

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी स्टारर यह सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है। जैसे इससे पहले अक्षय कुमार, कियारा अडवाणी, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ की ‘गुड न्यूज’ फैंस को देखने को मिली थी। विक्की कौशल ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के 5 पोस्टर और एक वीडियो शेयर किया।

 वीडियो को शेयर करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज: यह बैड न्यूज है। आप इसके लिए तैयार नहीं हैं, क्योंकि हम भी तैयार नहीं थे।” वहीं, पोस्टर शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “इस सोमवार को सिर्फ एक अच्छी खबर ला रहा हूं और वह है बैड न्यूज। मस्ती, मजा और बहुत सारे कन्फ्यूजन से भरे अप्रत्याशित की अपेक्षा करें।”

यह भी पढ़ें: Aryan Khan की स्टारडम में फैंसी कैरेक्टर के रोल में नजर आएंगे Bobby Deol, सामने आया ये अपडेट

इस दिन रिलीज होगी बैड न्यूज

आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क स्टारर यह फिल्म 19 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके साथ ही यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो, करण जौहर का धर्मा प्रोडक्शन और लियो मीडिया का ज्वाइंट वेंचर है।

यह भी पढ़ें: Bade Miyan Chote Miyan के ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ नया वीडियो, अंधेरी गली में घुड़सवारी करते दिखे Akshay-Tiger

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा
Delhi Crime: दुकान से सामान न खरीदने पर ग्राहक को मिली सजा, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर दुकानदार ने की हत्या
Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप
PM Modi in Lok Sabha: कल संसद में काफी तीखे दिखे राहुल के तेवर! सत्र से पहले पीएम मोदी करेंगे NDA की बैठक
Neha Singh Rathore: मेरे राम कट्टर नहीं.., राहुल गांधी के विवादित बयान पर शुरु घमासान; भोजपुरी कलाकार नेहा सिंह राठौर ने कही ये बात
Sikandar का फर्स्ट शेड्यूल हुआ पूरा, Salman Khan के सामने आया ये अभिनेता
बारबाडोस में कर्फ्यू के बीच आई खुशखबरी, इस दिन स्वदेश लौट पाएगी टीम इंडिया
ADVERTISEMENT