होम / कटरीना कैफ से शादी कर पछता रहें हैं विक्की कौशल! Shah Rukh Khan ने किया ये शौकिंग खुलासा

कटरीना कैफ से शादी कर पछता रहें हैं विक्की कौशल! Shah Rukh Khan ने किया ये शौकिंग खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 19, 2023, 4:04 pm IST

Shah Rukh Khan on Vicky Kaushal and Katrina Kaif Marriage

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan on Vicky Kaushal and Katrina Kaif Marriage: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के बाद एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने आ रहें हैं। बता दें कि फिल्म डंकी (Dunki) के प्रमोशन के लिए वो जी तोड़ मेहनत कर रहें हैं। हाल ही में शाह रूख खान ने फिल्म के लिए एक प्री-रिलीज इवेंट भी किया, जहां उन्होंने मूवी से जुड़ी कई बातें बताईं।

अब मेकर्स ने यूट्यूब पर शाह रुख खान, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें SRK फिल्म से जुड़े किस्से बताते हुए नजर आए। शाहरुख खान ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ सेट से एक नींबू वाला किस्सा बताया है। साथ ही यह भी खुलासा किया कि एक बार विक्की अपनी पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) से शादी करके पछता रहें हैं।

इस वजह से कटरीना कैफ से शादी कर पछताए विक्की कौशल!

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने राजकुमार और तापसी के साथ बातचीत करते हुए फिल्म में क्लासरूम सीन की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा बताया। शाहरुख ने कहा, “लोग ब्लड ब्रदर्स बनते हैं, मैं नींबू ब्रदर्स बन चुका हूं। बहुत प्रेम हो चुका है। एक दो बार तो उसने (विक्की) मुझे फोन कर ये भी बोला कि ‘कटरीना से मैंने जल्दी शादी कर ली, अगर शादी नहीं की होती तो मैं आप से कर लेता।’”

बता दें कि विक्की कौशल ने कटरीना कैफ से गुपचुप डेटिंग के बाद 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी। दोनों के बीच पांच साल का एज गैप है।

इस दिन रिलीज होगी ‘डंकी’

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘डंकी’ 21 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। बता दें कि शाहरुख की ‘डंकी’ का प्रभास की ‘सालार’ के साथ क्लैश होगा, जो 22 दिसंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। ‘डंकी’ में शाहरुख के अलावा विक्की कौशल, तापसी पन्नू और बोमन ईरानी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSPGCL Jobs: बड़ी सौगात! छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनी में भर्ती शुरू, जानें पुरी डिटेल
अमेरिका जाकर दुनिया के ये 4 संकट हरेंगे PM मोदी, भारत लौटने से पहले होगा बड़ा धमाका
यूपी-बिहार, दिल्ली के साथ समूचे उत्तर भारत में कब और कितनी पड़ेगी ठंड? मौसम विभाग ने कर दी खतरनाक भविष्यवाणी
Kanpur News: आनंदेश्वर मंदिर के पास हादसा! दो युवकों को कार ने रौंदा, जानें खबर
Samastipur News: मुखिया संघ के अध्यक्ष की बेरहमी से हुई हत्या! ग्रामीणों का फूटा गुस्सा
किस पर कहर बरपाएंगे शनिदेव? बुरा होने से पहले देते हैं ये संकेत, सावधान रहना आपका काम!
मंगेश यादव के बाद अखिलेश यादव ने उठाए अजय के एनकाउंटर पर उठाया सवाल, बोले- केवल टांग में ही लग रही है गोली…
ADVERTISEMENT