होम / Aishwarya Rajinikanth के नए घर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों साथ जल्द होगी शिफ्ट – Indianews

Aishwarya Rajinikanth के नए घर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों साथ जल्द होगी शिफ्ट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2024, 1:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Aishwarya Rajinikanth के नए घर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों साथ जल्द होगी शिफ्ट – Indianews

Aishwarya Rajinikanth

India News (इंडिया न्यूज़), Aishwarya Rajinikanth: ऐश्वर्या रजनीकांत जनवरी 2022 में अपने एक्स पति और एक्टर धनुष से अलग हो गईं और तब से वह अपने बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रही हैं। हालाँकि, अब, रजनीकांत की बेटी ने एक भव्य समुद्र तट घर खरीदा है जो विलासिता के अलावा कुछ नहीं कहता है। इस महीने की शुरुआत में घर का पहला लुक लोगों के सामने आने के बाद से ही लोग इस खूबसूरत घर को लेकर उत्साहित हैं।

  • नए घर में आएंगी ऐश्वर्या रजनीकांत
  • इस तारीख को होगी शिफ्ट
  • इस वजह से खरीदा नया घर

समुद्र किनारे ऐश्वर्या रजनीकांत का नया घर

रिपोर्टों के अनुसार, लाल सलाम डायरेक्टर के जल्द ही अपने बेटों, यात्रा और लिंगा के साथ अपने नए घर में आने वाली है क्योंकि घर का ग्रहप्रवेशम समारोह पहले ही हो चुका है। गृहप्रवेश समारोह में ऐश्वर्या के माता-पिता भी शामिल हुए, जिन्हें यह घर बेहद पसंद आया। वै राजा वै डायरेक्टर के समुद्र तट के घर में चुपके से घुसने का वीडियो देखें जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। Aishwarya Rajinikanth

Karan Veer Mehra की एक्स पत्नी ने नए प्यार का किया इजहार, शादी को टूटे नहीं हुआ था एक साल – Indianews

वीडियो में गौरवान्वित माता-पिता रजनीकांत और उनकी पत्नी लता को उनकी बेटी के नए खरीदे गए घर में दिखाया गया है। वीडियो की शुरुआत रोबोट एक्टर द्वारा बालकनी पर खड़े होने और इसे घर का सबसे अच्छा हिस्सा बताने से होती है। बाद में, उन्होंने घर का दौरा करने के बाद घर की तारीफ की और ऐश्वर्या की नई यात्रा के लिए दीया जलाया।

Sajid Khan ने पिता के पतन का किया खुलासा, इस वजह से जिंदगी हो गई थी बर्बाद – Indianews

कैसा दिखता है ऐश्वर्या रजनीकांत का नया घर?

वीडियो से पता चलता है कि ऐश्वर्या ने घर को पूरी तरह से सफेद रखा है और इसे सुनहरे स्पॉटलाइट्स से खूबसूरती से सजाया है। चेस्टनटस्टोरीज़ द्वारा बनाए गए, दीवारों को कई आधुनिक कला दीवार पर लटकने से सजाया गया है जो लुक को और बढ़ाता है और ऐश्वर्या की बात करें तो हम बालकनी को कैसे भूल सकते हैं? जैसा कि थलाइवर ने सही कहा है, विशाल बालकनी वास्तव में सबसे अच्छा हिस्सा है। हवादार माहौल आकर्षण को बढ़ाता है, ताजी हवा को स्वतंत्र रूप से प्रसारित करने की अनुमति देता है और काम पर एक कठिन दिन के बाद आराम करने के लिए इसे बिल्कुल उपयुक्त जगह बनाता है।

Lok Sabha Election: अगली पीढ़ी के लिए रास्ता नहीं छोड़ेंगे…, उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी पर कसा तंज-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT