होम / Vidyut Jammwal Birthday: बर्थडे बॉय विद्युत जामवाल ने हिमालय से शेयर की खास तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Vidyut Jammwal Birthday: बर्थडे बॉय विद्युत जामवाल ने हिमालय से शेयर की खास तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

Babli • LAST UPDATED : December 10, 2023, 12:15 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Vidyut Jammwal Birthday, दिल्ली: विद्युत जामवाल बॉलीवुड की जाने माने चहरों में से एक है। अपनी अभिनय के अलावा, वह अपनी शारीरिक फिटनेस और मार्शल आर्ट के लिए भी पहचाने जाते है। एक्टर आज 10 दिसंबर को अपना 42वां जन्मदिन मना रहे है और इसे ओर भी खास बनाने के लिए उन्होंने एक अनोखी तास्वीर साझा करने का फैसला किया, जो पिछले 14 वर्षों में उनके जीवन का अनोखा हिस्सा है।

विद्युत जामवाल ने दिखाई एनुअल रिट्रीट की झलक 

आज, रविवार को, कुछ समय पहले, विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम हेडल पर पहाड़ों में अपने एनुअल रिट्रीट से तस्वीरे साझा की है। एक्शन हीरो ने तस्वीरों में यह सब दिखाया और अपने अनोखे जीवन से छुट्टी लेकर आत्म-खोज की तलाश में अकेले रहने के लिए अपने जीवन के एक हिस्से के बारे में बात की। कमांडो एक्टर ने तस्वीरों की एक सीरिज तैयार की, जिसमें वह पहाड़ों के जंगल के बीच योगी अवतार में एकांत का आनंद लेते नजर आ रहे है। पोस्ट साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, “हिमालय पर्वतमाला में मेरी वापसी “परमात्मा का निवास” 14 साल पहले शुरू हुई थी। इससे पहले कि मुझे एहसास होता, हर साल 7-10 दिन अकेले बिताना मेरे जीवन का अभिन्न अंग बन गया।

“में कौन हूं” को जानने का पहला कदम है-विद्युत 

वह आगे लिखते हुए लिखते हैं, “विलासिता और प्रशंसा के जीवन से जंगल में आकर, मुझे अपना एकांत ढूंढना और “में कौन नहीं हूं” को जानने के महत्व को महसूस करना पसंद है, जो कि “में कौन हूं” को जानने का पहला कदम है। प्रकृति द्वारा प्रदान की गई शांत विलासिता में अपने लिए संघर्ष करते हुए। मैं अपने आराम क्षेत्र के बाहर सबसे अधिक आरामदायक हूं और मैं प्रकृति की प्राकृतिक आवृत्ति में ट्यून करता हूं, और में खुद को सेटेलाइट डिश एंटीना के रूप में कल्पना करता हूं- खुशी और प्यार के कंपन प्राप्त और उत्सर्जित करता हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

मैं करुणा की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं निर्धारण की आवृत्ति पर कंपन करता हूँ। में उपलब्धि की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। मैं क्रिया की आवृत्ति पर कंपन करता हूं। यही वह जगह है जहां में वह ऊर्जा पैदा करता हूं जिसके साथ में खुद को घेरना चाहता हूं और घर वापस आना चाहता हूं, अपने जीवन में एक नए अध्याय का अनुभव करने के लिए तैयार हूं पुनर्जन्म। यह भी साझा करना पसंद करूंगा कि यह एकांत मन के लिए अकल्पनीय है, लेकिन जागरूकता में होने पर ही अनुभवात्मक होता है, “उन्होंने पोस्ट के आखिर में अपने आगामी प्रोजेक्ट पर अपडेट साझा करते हुए कहा, “मैं अब अपने अगले अध्याय- क्रेक के लिए तेयार और उत्साहित हूं, जो 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रहा है।”

पोस्ट पर फैन्स का रिएक्शन

एक्टर की साझा की गई पोस्ट ने फेस को कमेंट करने के लिए मजबूर कर दिया। एक फैन ने लिखा, “आपने जो पंक्तियाँ लिखी है वे बहुत प्रेरणादायक है। एक बार फिर जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं किंग ऑफ कलारी @mevidyutjammwal सर” और दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “जंगल में रहना ही एकमात्र ऐसी चीज है जो मनुष्य को उसके मूल से जोड़ती है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Alia Bhatt के Met Gala लुक ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार-India News
Ladakh: लद्दाख में फारूक अबदुल्लाह को लगा बड़ा झटका, पूरी कारगिल यूनिट ने दिया नेशनल कॉन्फ्रेंस से इस्तीफा-Indianews
Met Gala 2024 से सामने आया ईशा अंबानी का लुक, साड़ी गाउन में ढाया कहर -Indianews
Deepika का बेबी बंप हुआ वायरल, अनदेखी तस्वीर में इस लुक में दिखा कपल – Indianews
Sunita Williams: भारतीय मूल की अंतरिक्ष यात्री सुनीता विलियम्स की तीसरी अंतरिक्ष उड़ान कैंसिल, मिशन कुछ घंटे पहले हुई रद्द- indianews
Petrol Diesel Price: जारी हुए पेट्रोल और डीजल के रेट, जानें क्या है आपके शहर में कच्चे तेल का हाल-Indianews
Ananya Birla ने संगीत से मोड़ा मुंह, इमोशनल होकर शेयर किया भावुक नोट -Indianews
ADVERTISEMENT