होम / विजय माल्या के बेटे Siddharth Mallya ने लंदन में रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर -IndiaNews

विजय माल्या के बेटे Siddharth Mallya ने लंदन में रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 23, 2024, 8:42 am IST
विजय माल्या के बेटे Siddharth Mallya ने लंदन में रचाई शादी, सामने आई पहली तस्वीर -IndiaNews

Siddharth Mallya Wedding

India News (इंडिया न्यूज), Siddharth Mallya Wedding: कुछ दिन पहले, भारतीय बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनकी ‘शादी का हफ्ते शुरू हो गया है।’ सार्वजनिक हस्ती लंबे समय से अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन को डेट कर रही है। खैर, इस जोड़े का इंतजार खत्म हुआ क्योंकि आखिरकार वे शादी के बंधन में बंध गए हैं। एक घंटे पहले, नई दुल्हन ने अपनी शादी का एक प्यारा सा सबूत साझा किया है।

  • सिद्धार्थ माल्या ने रचाई शादी
  • हैलोवीन पर किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

Karan Deol ने वाइफ Drisha संग रोमांटिक अंदाज में मनाई पहली सालगिरह, नीदरलैंड से खूबसूरत तस्वीरें की शेयर -IndiaNews

सिद्धार्थ माल्या ने रचाई शादी

सिद्धार्थ माल्या अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन से शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जिसे उन्होंने पिछले साल हैलोवीन पर प्रपोज किया था। सगाई के बाद, यह जोड़ा अपने बड़े दिन की तैयारियों में व्यस्त हो गया। और आखिरकार, उन दोनों ने शादी रचा ली। जैस्मीन ने सिड के साथ अपनी शादी के बाद पहली तस्वीर साझा की।

Siddharth Mallya Wedding Pic
Siddharth Mallya Wedding Pic

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वे अपने पति के हाथ में अपनी शादी की अंगूठी पकड़े हुए हैं। तस्वीर में, उन्होंने अपनी खूबसूरत सफ़ेद शादी की पोशाक में एक झलक दिखाई, जबकि सिड ने अपने बड़े दिन के लिए एक काले रंग का टक्सीडो पहना था। उन्होंने तस्वीर को ‘हमेशा’ शीर्षक दिया और सिड को भी टैग किया।

Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

हैलोवीन पर किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

कुछ महीने पहले, विजय माल्या के बेटे सिड ने अपने फैंस और दोस्तों को ‘वाह’ कह कर चौंका दिया था, जब उन्होंने अपनी पत्नी के बिना जैस्मीन के साथ कुछ प्यार भरी तस्वीरें पोस्ट की थीं। सेलिब्रिटी ने साझा किया कि कैसे उन्होंने कद्दू की पोशाक पहनकर हैलोवीन पर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। तस्वीरें साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “अच्छा मुझे लगता है कि अब तुम हमेशा के लिए मेरे साथ हो। मैं तुमसे प्यार करता हूँ मेरी प्यारी @jassofiaa (इस कद्दू को हाँ कहने के लिए धन्यवाद) #सगाई #प्यार #हैलोवीन।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sid (@sidmallya)

Old is Gold अंदाज में दिखे Honey Singh, उम्र बढ़ने पर किया गर्व -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT