होम / Vijayakanth Death: विजयकांत के निधन के चलते Rajinikanth ने रोकी शूटिंग, श्रद्धांजलि देने वापस चेन्नई जाएंगे एक्टर

Vijayakanth Death: विजयकांत के निधन के चलते Rajinikanth ने रोकी शूटिंग, श्रद्धांजलि देने वापस चेन्नई जाएंगे एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 28, 2023, 6:58 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rajinikanth Canceled Film Shooting Due To Vijayakanth Death: गुरुवार, 28 दिसंबर की सुबह साउथ इंडस्ट्री के लिए बेहद दुख भरी खबर सामने लेकर आई, जिससे लोगों की आंखें नम हो गईं। दरअसल, साउथ इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर और दिग्गज राजनेता विजयकांत (Vijayakanth) के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया। महज 71 साल की उम्र में विजयकांत हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से अलविदा कह गए।

रजनीकांत ने कैंसिल की फिल्म की शूटिंग

आपको बता दें कि सुबह से सोशल मीडिया पर विजयकांत को बड़े-बड़े सितारे श्रद्धांजलि दे रहें हैं। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने एक बड़ा फैसला लिया, जिसकी लोग सराहना कर रहें हैं। सोशल मीडिया एक्स (ट्वीटर) पर शेयर किया गया है, जब रजनीकांत ने अपने दोस्त विजयकांत के निधन की खबर सुनी, तो उन्होंने शूटिंग रोक दी और वापस चेन्नई लौट आए। उन्होंने लिखा, “सुपरस्टार रजनीकांत ने नागरकोविल में अपनी फिल्म ‘वेट्टाइयां’ की शूटिंग रद्द कर दी और कैप्टन विजयकांत को श्रद्धांजलि देने के लिए वापस चेन्नई जा रहें हैं।”

शुक्रवार तक नहीं होगी कोई शूटिंग

इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक पोस्ट किया था, जिसमें बताया था कि कैप्टन विजयकांत के सम्मान में कल यानी शुक्रवार को तमिलनाडू में किसी फिल्म की शूटिंग नहीं होगी। इसके अलावा आज होने वाले सभी शोज की भी शूटिंग को रोक दिया गया है।

राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार

बताया गया कि विजयकांत को कुछ वक्त पहले कोरोना इंफेक्शन हुआ था, जिसके चलते उन्हें चेन्नई एक के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने डीएमडीके पार्टी के संस्थापक-नेता विजयकांत का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किए जाने का एलान किया।

रजनीकांत की आने वाली फिल्में

रजनीकांत की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द वो टीजे ज्ञानवेल के डायरेक्शन में बनी अपकमिंग मूवी ‘थैलावर 170’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन संग उनकी जोड़ी बनी है। रजनीकांत बीते दिनों ‘जेलर’ में दिखाई दिए थे, जो 2023 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है।

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT