होम / Vir Das: इन सेलेब्स के साथ वीर दास ने मनाया एमी की जीत का जश्न, देखें वीडियो

Vir Das: इन सेलेब्स के साथ वीर दास ने मनाया एमी की जीत का जश्न, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : December 9, 2023, 3:09 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Vir Das, दिल्ली: फेमस कॉमेडियन और एक्टर वीर दास ने हाल ही में बेस्ट कॉमेडी के लिए इंटरनेशनल एमी अवार्ड जीता है, और वह बहुत खुश हैं। उन्होंने हाल ही में इंडस्ट्री के अपने दोस्तों के साथ अपनी बड़ी जीत का जश्न मनाया। पार्टी में कुणाल खेमू, मिलाप जावेरी, सोनी राजदान, शाहीन भट्ट, ऋचा चड्ढा, नुसरत भरुचा, जाकिर खान, उरूज अशफाक, श्रिया पिलगांवकर, सुमुखी सुरेश, श्रुति सेठ, आशीष शाक्य और कई नामी सितारें दिखाई दिए थे। वीर दास ने अब पार्टी की अंदर की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

वीर दास ने इन सेलब्स के साथ मनाया जश्न

वीर दास ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो में पार्टी की कई तस्वीरें साझा की हैं। तस्वीरों में से एक में कुणाल खेमू को वीर दास को उठाते हुए दिखाया गया है। जहां वीर ने पार्टी के लिए काले रंग का धारीदार सूट पहना था, वहीं कुणाल पेस्टल ग्रीन पैंट के साथ गहरे हरे रंग की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। दुसरी तस्वीर में सोनी राजदान वीर के साथ हैं और वे किसी से बात करते नजर आ रहे हैं। नुसरत भरुचा पूरी तरह मुस्कुराती दिखाई दे रही थीं और वह काले रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान मस्टर्ड कलर की ड्रेस पहने ऋचा चड्ढा कॉमेडियन आशीष शाक्य के साथ पोज देती नजर आईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vir Das (@virdas)

एक तस्वीर में आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट भी नजर आ रही हैं। इस बीच, बाकी तस्वीरों में वीर दास के साथी आशीष शाक्य, उरूज अशफाक, जाकिर खान, सुमुखी सुरेश, रोहन जोशी और कई सितारें एक साथ दिखाए दें रहे हैं।

सोनी राजदान ने वीर दास को दी जीत की बधाई

तस्वीरें शेयर करते हुए वीर दास ने लिखा, ”हमने एक पार्टी रखी। फोटो डंप भाग 1, इंस्टा केवल 20 लोगों को टैग करता है। क्षमा मांगना! और हां। सफ़ेद मोती। तस्वीरें: @riteshपंचमटिया / @themoneta।” इस बीच, सोनी राजदान ने भी वीर दास की जश्न की पार्टी से श्रिया पिलगांवकर के साथ एक तस्वीर साझा की, और लिखा, “बधाई @virdas आपके प्रतिष्ठित #emmyaward के लिए। आपके साथ एक तस्वीर लेना भूल गया इसलिए आपको इसके बजाय हमारे साथ काम करना होगा!

Soni Razdan's Instagram story

इसके जवाब में वीर दास ने लिखा, “सोनी मैम, आप मेरे पसंदीदा व्यक्ति और कॉमेडी पार्टनर हैं। मैं लोगों द्वारा हमें स्क्रीन पर देखने का इंतजार नहीं कर सकता। आने के लिए धन्यवाद!”

एक्टिंग में वापसी करेंगे वीर दास

मीडिया संग बातचीत में वीर दास ने कहा कि वह अभिनय में वापस आ रहे हैं, और उनकी फ्यूचर प्रोजेक्ट में से एक फीचर फिल्म में सह-निर्देशन और अभिनय शामिल है। “अब हमारे पास एक नया कार्यालय है। मैं जल्द ही एक फीचर का निर्देशन और एक शो का सह-संचालन करूंगा और एक फीचर में अभिनय भी करूंगा, इसलिए यह स्थान इन दोनों परियोजनाओं के लिए उत्पादन स्थान के रूप में काम करेगा, ”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT