होम / Virat-Anushka: पावर कपल की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, ट्विनिंग करते नजर आई जोड़ी

Virat-Anushka: पावर कपल की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, ट्विनिंग करते नजर आई जोड़ी

Simran Singh • LAST UPDATED : December 12, 2023, 1:51 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Virat-Anushka, दिल्ली: बॉलीवुड के पावर कपल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहचान के मोहताज नहीं है यह कपल जब भी साथ में नजर आता है उनकी हर एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है ऐसे में कपल ने एक नई तस्वीर अपनी सोशल मीडिया पर शेयर करी है जिसमें दोनों के अंदाज को देखकर फैशन की नजर उतार रहे हैं

नई तस्वीर की शेयर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने सोमवार को अपनी 6वीं शादी की सालगिरह मनाई और आज सुबह यानी 12 दिसंबर को अपने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को बधाई दीं रहे थे। एक्ट्रेस ने पति विराट को गले लगाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “प्यार और दोस्तों और परिवार से भरा दिन। चने के लिए पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? मेरे नंबर एक के साथ 6+ अनंत प्यार।”

इस बीच, विराट कोहली ने मंगलवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का के साथ एक और क्लिक पोस्ट किया। इस जोड़े को ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग और विनिंग करते देखा जा सकता है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने परिवार और दोस्तों के साथ अपनी और विराट की सालगिरह के जश्न की कुछ अंदर की तस्वीरें साझा कीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

सालों की डेटिंग के बाद रचाई शादी

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग के बाद 2017 में इटली में एक अंतरंग समारोह में क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की। उन्होंने जनवरी 2021 में बेटी वामिका का स्वागत किया। दोनों की मुलाकात एक शैम्पू के एंड की शूटिंग के दौरान हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

कपल का काम

काम के मामले में, एक्ट्रेस अगली बार स्पोर्ट्स बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में दिखाई देंगी, जो बेटी वामिका के जन्म के बाद उनका पहला प्रोजेक्ट है। यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है। फिल्म पिछले साल फ्लोर पर गई थी। एक्ट्रेस ने पिछले साल अपने भाई कर्णेश शर्मा द्वारा निर्मित नेटफ्लिक्स फिल्म काला में एक कैमियो भूमिका में भी अभिनय किया था।

अनुष्का शर्मा रब ने बना दी जोड़ी, पीके, बैंड बाजा बारात, सुल्तान और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों की स्टार हैं।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT