होम / OTT प्लेटफार्म पर छा जाने वाली ये है एक्ट्रेस, साल के अंत से पहले देख डालें ये सीरीज और फ़िल्में

OTT प्लेटफार्म पर छा जाने वाली ये है एक्ट्रेस, साल के अंत से पहले देख डालें ये सीरीज और फ़िल्में

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 25, 2022, 10:40 am IST

(इंडिया न्यूज़, Watch these series and films before the end of the year): इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित एक से बढ़कर एक फिल्मों और वेब सीरीज ने धूम मचाना बंद नहीं किया और दर्शकों ने कई ओटीटी प्रोजेक्ट्स को खूब प्यार दिया, लेकिन इस साल कई ऐसी फिल्में और वेब सीरीज आईं जिनमें अभिनेत्रियों का बोलबाला रहा।

और उन परियोजनाओं में, अभिनेत्रियों ने पूरी ताकत से मैदान में उतरने में संकोच नहीं किया। तृप्ति डिमरी ने फिल्म ‘काला’ में अपने शानदार अभिनय से अपने प्रशंसकों के दिलों में चालीस के दशक को ताज़ा कर दिया। एक्ट्रेस की इस फिल्म का मजा नेटफ्लिक्स पर लिया जा सकता है।

आलिया भट्ट

जहां आलिया भट्ट ने इस साल फिल्मी पर्दे पर ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ से धूम मचाई तो वहीं ‘डार्लिंग्स’ से एक्ट्रेस ने इस पर कदम रखते ही ओटीटी पर छा गए और आलिया भट्ट के काम ने जीत हासिल की। प्रशंसकों से बहुत प्रशंसा। फिल्म में कमाल की एक्टिंग दिखाने के साथ-साथ आलिया भट्ट ने इसे प्रोड्यूस भी किया है। आलिया भट्ट के फैन्स उनकी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

यामी गौतम

फिल्म इंडस्ट्री में अपने अनोखे अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली यामी गौतम ने इस साल ओटीटी पर तहलका मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। एक्ट्रेस ने ‘ए थर्सडे’ में ग्रे शेड के रोल में कमाल किया था तो वहीं ‘दासवी’ में उन्होंने एक जेलर का जबरदस्त रोल प्ले किया था जो एक बिगड़ैल राजनेता को दसवीं पास करने के लिए धक्का देता है।

शेफाली शाह

इस साल शेफाली शाह ने अपने अलग-अलग किरदारों से फैंस को खुश कर दिया है। एक्ट्रेस ने जहां ‘डार्लिंग्स’ में आलिया भट्ट की मां की भूमिका निभाकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया, वहीं उन्होंने ‘दिल्ली क्राइम सीजन 2’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका भी निभाई और ‘ह्यूमन’ में एक बहुत ही साइको डॉक्टर की भूमिका भी निभाई। से भी चमत्कार करने में कोई कमी नहीं रखते थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shriya Saran: ये एक्ट्रेस है क्लासिकल डांस में माहिर, बड़े पर्दे पर अजय देवगन की बीवी का निभाया था रोल-Indianews
Shekhar Suman ने अपने बेटे आयुष की मौत के बाद बंद किया मंदिर, घर से हटाई भगवान की मूर्तियां -Indianews
Irfan Pathan: हार्दिक की कप्तानी पर सही सवाल उठाए गए थे! इरफान ने पंड्या के खिलाफ में कही ये बड़ी बात-Indianews
बिग बॉस 7 फेम Sofia Hayat का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मिल रहीं थी यह चौंकाने वाली चेतावनियां -Indianews
Agra: प्रिंसिपल ने महिला टीचर को स्कूल देरी से आने पर पीटा, वीडियो वायरल-Indianews
Nijjar Murder Case: नहीं बाज आ रहा कनाडा, फिर से निज्जर की हत्या का आरोप भारत पर मढ़ा-Indianews
कॉकटेल के लिए बेस्ट हैं Sara Ali Khan की ये काली साड़ी, कीमत कर देगी जेब में छेद -Indianews
ADVERTISEMENT