होम / हम एक हेल्दी बेबी की तैयारी….., प्रेग्नेंट Deepika Padukone की ट्रेनर ने बॉडी और बच्चे को फिट रखने के लिए किया खुलासा -IndiaNews

हम एक हेल्दी बेबी की तैयारी….., प्रेग्नेंट Deepika Padukone की ट्रेनर ने बॉडी और बच्चे को फिट रखने के लिए किया खुलासा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 21, 2024, 7:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pregnant Deepika Padukone Instructor Training Her is Challenging Due to 1st pregnancy: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सितंबर 2024 में माता-पिता बनने वाले हैं। हाल ही में होने वाली माँ ने अपने बेबी बंप को दिखाते हुए तस्वीरें शेयर कीं और फैंस ने उनकी प्रेग्नेंसी ग्लो की तारीफ़ की। इससे पहले सेलिब्रिटी ट्रेनर अंशुका परवानी ने खुलासा किया कि दीपिका गर्भावस्था के दौरान कैसे व्यायाम कर रहीं हैं और अपने शरीर और बच्चे को फिट रख रही हैं।

दीपिका पादुकोण की गर्भावस्था के दौरान व्यायाम और ट्रेनिंग का किया खुलासा

एक बातचीत के दौरान, सेलिब्रिटी ट्रेनर अंशुका परवानी ने दीपिका पादुकोण की गर्भावस्था के दौरान ट्रेनिंग के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि वो ट्रेनिंग को समग्र रूप से देख रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री एक बच्चे को जन्म देने वाली है। वो उनके साथ प्रसव पूर्व दिनचर्या से गुजर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हर तिमाही अलग हो, एक स्वस्थ बच्चे की तैयारी कर रहें हैं और यह सुनिश्चित कर रहें हैं कि वह गर्भावस्था के दौरान अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में रहे।

844 करोड़ रुपये की कमाई से Alia Bhatt के एड-ए-मम्मा ब्रांड ने Deepika Padukone की 82E को छोड़ा पीछे, जानें रिपोर्ट – India News

ट्रेनर ने कहा, “यह सिर्फ़ इतना ही नहीं है कि वो बाहर से कैसी दिखती है, बल्कि दीपिका के साथ वो खुद के साथ इतनी तालमेल में है कि किसी ऐसे व्यक्ति के साथ काम करना बहुत अच्छा है जो पहले से ही जागरूक है। इसलिए हम उसके जीवन में एक स्वस्थ समय देख रहे हैं, जहाँ वो अपनी गर्भावस्था का आनंद ले रहीं है, वो घूम रही है, वो बहुत एक्टिव है।”

दीपिका को खूबसूरत और एथलेटिक बताते हुए ट्रेनर ने कही ये बात

दीपिका पादुकोण को खूबसूरत और बहुत एथलेटिक बताते हुए अंशुका, जिन्होंने फिल्म गहराइयां के दौरान उन्हें ट्रेनिंग दी थी, ने कहा कि फिल्म के दौरान, उन्होंने माँ बनने वाली इस लड़की को एक शिक्षक बनना सिखाया क्योंकि वो फिल्म में एक योग टीचर थी। अपनी ट्रेनिंग के बारे में अधिक बात करते हुए परवानी ने आगे कहा, “यह बहुत चुनौतीपूर्ण और अलग है क्योंकि यह उसकी पहली गर्भावस्था है, इसलिए वह अपने शरीर के बारे में भी सीख रही है क्योंकि हम आगे बढ़ रहे हैं। तो ऐसा लगता है कि हम लगभग एक साथ इस यात्रा पर हैं।”

Deepika Padukone and Trainer Anshuka Parwani

वो किसी के दोस्त नहीं…., फाइनली Diljit Dosanjh ने करण जौहर को फ्री में लवर गाना देने पर तोड़ी चुप्पी – India News

दीपिका पादुकोण का बेबी बंप

दीपिका पादुकोण ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर कीं 19 जून को, दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टाग्राम पर तीन मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें शेयर की। तस्वीर में हम अभिनेत्री को एक ब्लैक रंग की बॉडीकॉन पोशाक पहने हुए अपने बेबी बंप को दिखाते हुए देख सकते हैं। पहली तस्वीर में, वह पूरे कान से कान तक मुस्कुराती हुई देखी जा सकती हैं। दूसरी तस्वीर में उनका बेबी बंप कैद है और तीसरी तस्वीर में होने वाली माँ की प्रेग्नेंसी की चमक को अनदेखा नहीं किया जा सकता। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ठीक है बहुत हो गया, अब मुझे भूख लगी है (पिज्जा इमोजी)।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT