होम / क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी

क्या अनंत अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए सेलेब्स को दी गई थी फीस? Ananya Panday ने तोड़ी चुप्पी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2024, 3:53 pm IST

Ananya Panday on Celebrities Were Paid To Attend Anant Ambani Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Ananya Panday Reacts on Celebrities Were Paid To Attend Anant Ambani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ (Call Me Bae) को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। बता दें कि यह सीरीज ओटीटी दिग्गज अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है और दर्शक इस सीरीज को काफी पसंद भी कर रहें हैं। दरअसल, अनन्या की एक्टिंग स्किल्स, जो पहले संदेह का विषय थी, अब लोगों को प्रभावित करने में सफल रही है और एक्ट्रेस धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में जगह बना रहीं हैं। अब इसी बीच अनन्या पांडे ने खुलासा किया कि क्या मशहूर हस्तियों को अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की शादी में शामिल होने के लिए पैसे दिए गए थे।

अनन्या ने अनंत अंबानी की शादी में पैसे लेने को लेकर किया खुलासा

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने जुलाई 2024 में एक भव्य शादी समारोह में अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंध गए। अंबानी परिवार ने जोड़े के लिए दो भव्य प्री-वेडिंग समारोह आयोजित किए और इस भव्य समारोह में सभी जातियों के लोगों को आमंत्रित किया। राजनेताओं, अभिनेताओं, व्यापारियों और कई अन्य लोगों से। जबकि लगभग पूरा बॉलीवुड शादी में शामिल हुआ। अफ़वाहें उड़ीं कि अंबानी ने उन्हें शादी में भाग लेने के लिए पैसे दिए। और अब अनन्या पांडे ने इस पर रिएक्ट किया है।

सालों बाद Hrithik Roshan-Sussanne Khan के तलाक की सच्चाई आई सामने, जायद खान ने कर दिया चौंकाने वाला खुलासा – India News

अनन्या पांडे हाल ही में एक बातचीत के लिए बैठीं और उसमें उनसे शादी के बारे में पूछा गया क्योंकि वो शादी के जश्न के दौरान जोश से नाचती हुई नज़र आईं। अंबानी द्वारा मशहूर हस्तियों को पैसे देने के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, “वो मेरे दोस्त हैं। मुझे समझ में नहीं आता कि लोग ऐसा क्यों सोचते हैं। जाहिर है, मैं अपने दोस्तों की शादी में दिल खोलकर नाचूंगी। मुझे प्यार का जश्न मनाना बहुत पसंद है।”

अनन्या ने अनंत-राधिका की शादी से सीखी ये बात

इसी बातचीत में अनन्या ने कहा कि शादी के जश्न के दौरान बहुत कुछ हो रहा था, लेकिन अनंत और राधिका हमेशा एक-दूसरे का बहुत ख्याल रखते थे। कपल एक-दूसरे को इतने प्यार से देखते थे कि यह जादुई लगता था। अनन्या ने कहा, “शादी से एक बड़ी सीख यह थी कि बहुत कुछ हो रहा था, लेकिन जब भी अनंत और राधिका एक-दूसरे को देखते थे, तो यह सिर्फ शुद्ध प्यार होता था। ऐसा लगता था जैसे उनके पीछे वायलिन बज रहा हो। यही कुछ ऐसा है जो मैं जीवन में चाहती हूं- चाहे कितनी भी अराजकता क्यों न हो, आप और वो व्यक्ति एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं।”

‘जब इमरजेंसी रिलीज नहीं हुई तो…’, Kangana Ranaut ने बेचा अपना मणिकर्णिका प्रोडक्शन हाउस, बताई ये बडी वजह – India News

अनन्या ने आगे कहा, “उन्होंने सभी का स्वागत किया। चाहे कितने भी समारोह हों, उन्होंने सभी का बहुत प्यार और गर्मजोशी से स्वागत किया। यह बहुत ही खूबसूरत गुण है क्योंकि इससे सब कुछ बहुत ही व्यक्तिगत लगता है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

WBMC ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल का रजिस्ट्रेशन किया रद्द
MP News: ग्वालियर में जानलेवा बारिश, उफनते नाले में गिरकर डूबने से 2 लोगों की मौत
Bihar News: JDU महिला जिलाध्यक्ष के साथ बदसलूकी! बेरहमी से पीटकर पहनाई चप्पलों की माला
फैटी लिवर को चकाचक कर देगा इस एक देसी चीज से बना ये पाउडर, जानें कैसे करें इसका सेवन
MP Politics: वन नेशन-वन इलेक्शन को लेकर कमलनाथ का केंद्र सरकार पर तंज, बोले- ‘पीएम मोदी का …’
मोसाद की खूबसूरत फीमेल एजेंट्स ऐसे चलती हैं खतरनाक चाल, जानें चंगुल में फंसने वाले की कैसे 7 पुश्तें हो जाती हैं बर्बाद?
CM Yogi: BJP सांसद रवि किशन पर CM योगी का निशाना, बोले ‘यहां नहीं मिलेगा हापुड़ वाला जूस और…’
ADVERTISEMENT