होम / स्टारडम पर ये क्या बोल गए Vicky Kaushal, अमिताभ-शाहरुख को इस एक्टर से किया कम्पेयर

स्टारडम पर ये क्या बोल गए Vicky Kaushal, अमिताभ-शाहरुख को इस एक्टर से किया कम्पेयर

Babli • LAST UPDATED : February 28, 2024, 10:02 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal-Hrithik Roshan, दिल्ली: विक्की कौशल का मानना है कि ऋतिक रोशन वह “आखिरी व्यक्ति” हैं जिनसे वह स्टारडम और लोकप्रियता से जुड़ सकते हैं। हाल ही में बातचीत के दौरान उन्होंने दिलीप कुमार, राजेश खन्ना, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच स्टारडम में अंतर के बारे में भी बात की। अपने बारे में विक्की ने कहा कि उन्होंने अभी तक इसे हासिल नहीं किया है। उन्होंने कहा कि इस पीढ़ी के लिए इसे हासिल करना “बहुत कठिन” होगा।

ये भी पढ़े-Raveena Tandon: 48 की उम्र में 22 जैसी खूबसूरती कैसे मेनटेन करती हैं रवीना टंडन, जानें

विक्की के पास स्टारडम है या नहीं

विक्की ने कहा, “मैं आपको बहुत साफ रूप से बताऊंगा, स्टारडम को उन लोगों की संख्या से परिभाषित किया जाता है जो थिएटर में पहले दिन आपकी फिल्म देखने आते हैं – बिना इस पर निर्भर हुए कि ट्रेलर कितना अच्छा था, गाने कितने शानदार थे, या पोस्टर कितना बढ़िया था। वे तुम्हें देखने आते हैं। बाकी सब चीज़ों की परवाह किए बिना। यही स्टारडम की असली परिभाषा है। और ईमानदारी से कहूं तो मेरे साथ अभी तक ऐसा नहीं हुआ है। मुझे अभी भी वह हासिल करना है। मैं अभी तक वहां नहीं हूं।”

ये भी पढ़े-पति की गिरफ्तारी नहीं सह पाई Shilpa Shetty, करियर में हुआ भारी नुकसान

दिलीप, राजेश, अमिताभ, शाहरुख, ऋतिक के स्टारडम पर विक्की

इसके साथ ही बात करते हुए एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि क्लासिक स्टारडम के विचार को एक अलग संस्करण द्वारा प्रतिस्थापित किया जाएगा। जिस तरह की लोकप्रियता दिलीप कुमार, राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन ने देखी होगी, वह शाहरुख खान ने जो अनुभव किया है, उससे बहुत अलग है। यह अभी भी बहुत बड़ा है।” लेकिन उसी महिमा की एक अलग अभिव्यक्ति। आखिरी व्यक्ति जिसके बारे में मैंने ऐसा महसूस किया था वह ऋतिक रोशन थे। यह एक ऐसी घटना थी जिसने हर किसी को प्रभावित किया। अभी, युवाओं के बीच भ्रम है। क्योंकि हम हर हफ्ते एक स्टार देखते हैं जो ट्रेंड करता है और फिर कुछ सप्ताह बाद कोई उन्हें याद नहीं करता। इस पीढ़ी के लिए, अतीत का स्टारडम हासिल करना बहुत कठिन होगा।”

ये भी पढ़े-‘सिर्फ मैं ही जानती हूं’-लगातार प्रेग्नेंसी और तलाक की खबरों पर Neha Kakkar ने लगाया ब्रेक

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

विक्की डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर की अगली पीरियड ड्रामा फिल्म छावा में रश्मिका मंदाना के साथ नजर आएंगे। उनके पास तृप्ति डिमरी के साथ करण जौहर की अगली अनटाइटल्ड प्रोडक्शन वेंचर भी है। फैंस विक्की को फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ भी देखेंगे। उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था। फिल्म में शाहरुख खान, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर भी शामिल थे।

ये भी पढ़े-Shah Rukh Khan: 58 साल में भी यंग एक्टर्स को टक्कर देते हैं शाहरुख,जानें क्या है फिटनेस का राज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

India Maldives Relations: भारत दौरे पर अगले सप्ताह आ सकते हैं मालदीव के विदेश मंत्री, विवाद के बाद पहला दौरा -India News
Israeli Assault: अमेरिका अभी भी करता है राफा ऑपरेशन का विरोध, एंटनी ब्लिंकन ने नेतन्याहू से कहा -India News
India Maldives Tension: बॉयकॉट कैंपेन से खफा हैं मालदीव के लोग, माले में भारतीयों से भिड़े स्थानीय -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन पर रूस ने किया मिसाइल हमला, हैरी पॉटर महल को किया तबाह -India News
Russia Ukraine War: यूक्रेन युद्ध में रूस ने किया वैश्विक रासायनिक हथियार प्रतिबंध का उल्लंघन, अमेरिका ने लगाया बड़ा आरोप -India News
LS polls: चुनाव आयोग ने तेलंगाना में लिया बड़ा फैसला, हीटवेव को देखते हुए बढ़ाया मतदान का समय -India News
Water on Moon: चांद पर छिपा है अथाह पानी, ISRO ने किया बड़ा खुलासा-Indianews
ADVERTISEMENT