होम / क्या है Murder Mubarak की कहानी, जानें कौन से प्लेटफार्म पर हो रही है स्ट्रीम

क्या है Murder Mubarak की कहानी, जानें कौन से प्लेटफार्म पर हो रही है स्ट्रीम

Simran Singh • LAST UPDATED : March 15, 2024, 1:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Murder Mubarak, दिल्ली: पंकज त्रिपाठी सारा अली खान करिश्मा कपूर द्वारा अभिनय की गई क्राईम थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक अब ओटीटी पर स्ट्रीम हो रही है। ओटीटी एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां समय समय पर नए तरीके का कंटेंट देखने को मिलता है। डायरेक्ट प्रोड्यूसर्स ओटीटी के माध्यम से क्राइम, हॉरर, एडल्ट, फैंटसी और कॉमेडी जैसे अलग-अलग जॉनर को फैंस के लिए प्रेजेंट करते हैं। वही ओटीटी में बिना किसी भाषा के अंतर के सभी भाषाओं में से इसे स्ट्रीम किया जाता है।

कैसी है थ्रिलर फिल्म Murder Mubarak

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ओटीटी पर नई फिल्म आ चुकी है। इस शुक्रवार यानी 15 मार्च को रिलीज हुई मर्डर मुबारक एक क्रीम और इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर फिल्म है। जिसके अंदर स्टार किड सारा अली खान की मौजूद है। इसके साथ ही बता दे की मिस्टरी थ्रिलर के तौर पर बनी इस फिल्म को फेमस डायरेक्टर होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है।

ये भी पढ़े: Amitabh Bachchan हुए अस्पताल में भर्ती, इस चीज से जुड़ी हुई सर्जरी

यह है फेमस स्टार कास्ट

फिल्म के अंदर सारा अली खान के साथ फेमस एक्टर पंकज त्रिपाठी विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर, तारा अलीशा बर्नी मुख्य भूमिका में नजर आए। वही इस फिल्म को मडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। इसकी कहानी को क्लब यू टू डेथ बुक से लिया गया है। जो काफी पॉपुलर कहानी है।

ये भी पढ़े: इन सितारों ने दी Alia Bhatt को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनदेखी तस्वीर

नेटफ्लिक्स पर हुई स्ट्रीम

इसके साथ ही बता दे की मर्डर मुबारक ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है और आप इसे 15 मार्च यानी कि आज से देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स पर यह सीरीज हिंदी के साथ तेलुगू और तमिल भाषा में भी मौजूद है। Murder Mubarak

ये भी पढ़े: Electoral Bonds: चुनावी बांड के डाटा से उठा पर्दा, ये हैं टॉप 10 खरीदार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT