होम / KKR vs DC के मैच में छाए Shah Rukh Khan, फैंस ने इस अंदाज में दिखाया प्यार

KKR vs DC के मैच में छाए Shah Rukh Khan, फैंस ने इस अंदाज में दिखाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : April 4, 2024, 6:54 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), KKR vs DC-Shah Rukh Khan, दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग IPL पूरे जोरों पर है। हर दिन, क्रिकेट से प्यार करने वाले अपनी पसंदीदा टीमों को सबसे रोमांचक तरीके से खेलते देखने के लिए अपनी सीटों के किनारे पर बैठे हुए है। केकेआर यानी कोलकाता नाइट राइडर्स ने विजाग में डीसी यानी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच खेला। मैच को और अधिक रोमांचक बनाने वाली बात थी केकेआर के मालिक शाहरुख खान की मौजूदगी, जो हमेशा की तरह अपनी टीम के लिए सबसे बड़े चीयरलीडर साबित हुए।

  • केकेआर और डीसी के मैच में मची धूम
  • शाहरुख की वीडियो हुई वायरल
  • फैंस ने फेवरेट सितारें के लिए तैयार किए पोस्टर

Chaitra Navratri 2024: नवरात्री के एक दिन पहले लग रहा है साल का पहला सूर्य ग्रहण, जानें क्या होगा शुभ दिन पर प्रभाव

शाहरुख खान ने किया टीम को चीयर

केकेआर और डीसी के बीच मैच ने क्रिकेट से प्यार करने वालों के स्तर को बढ़ाते हुए उत्साहित को और भी बढ़ा दिया। विजाग के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में हुए इस खेल में शाहरुख खान पूरे उत्साह के साथ अपनी टीम का समर्थन करने के लिए मौजूद थे। अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ स्टैंड में एक्टर स्टाइलिश आउटफिट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। उन्होंने इस दौरान अपनी टीम के लोगो वाली टोपी पहनी थी। वह हर बाउंड्री पर मुस्कुराते और हौसला बढ़ाते नजर आए। KKR vs DC-Shah Rukh Khan

Teenz teaser: R Madhavan ने Parthiban का बढ़ाया हौसला, फिल्म की इस तरह की प्रमोशन

एक्टर की तस्वीरें वीडियो हुई वायरल KKR vs DC-Shah Rukh Khan

एक पल जो विशेष रूप से उल्लेखनीय था वह था जब एक्टर ने सुनील नारायण को उनके असाधारण प्रदर्शन के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया था। अंकुरीश रघुवंशी ने भी अपनी बल्लेबाजी से एक्टर को चकित कर दिया; एक वायरल तस्वीर में उन्हें थम्स-अप करते हुए देखा जा सकता है।

एक्टर को मैच का आनंद लेते देख फैंस बेहद उत्साहित थे। कुछ फैंस ने पोस्टर भी ले रखे थे जिन पर लिखा था, “मुझे मैच की परवाह नहीं है। मैं शाहरुख के लिए आया हूं।” यह निश्चित रूप से कहने की जरूरत नहीं है कि किंग खान को अपने फैंस से जिस तरह का प्यार मिलता है, वह किसी से कम नहीं है।

Manisha Rani ने अपना सपना किया पूरा, Abhishek-Elvish से किया था प्लान शेयर

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

सुपरस्टार को आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में देखा गया था। इसमें तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और ब्लॉकबस्टर पठान और जवान के बाद 2023 में एक्टर की तीसरी सफल फिल्म बन गई। फैंस खान द्वारा अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT