होम / कौन है Urmila Matondkar का पति मोहसिन अख्तर मीर? जिसके प्यार के लिए हिंदू से बन गईं मुस्लिम

कौन है Urmila Matondkar का पति मोहसिन अख्तर मीर? जिसके प्यार के लिए हिंदू से बन गईं मुस्लिम

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 25, 2024, 4:12 pm IST

Urmila Matondkar and Mohsin Akhtar Mir

India News (इंडिया न्यूज़), Who is Urmila Matondkar Husband Mohsin Akhtar Mir: 24 सितंबर की देर रात जैसे ही ये खबर सामने आई कि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) अपने पति मोहसिन अख्तर मीर (Mohsin Akhtar Mir) से तलाक ले रही हैं, तभी से फिल्म इंडस्ट्री में सनसनी मच गई है। हर कोई इस कपल के बीच के मतभेदों के बारे में जानने लगा है और अलगाव की असली वजह की जांच कर रहा है। अब इन सबके बीच उर्मिला के पति अख्तर मीर भी खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं कि वो कौन हैं? क्या करते हैं ? और उर्मिला के साथ उनका अफेयर कैसे शुरू हुआ?

कौन हैं उर्मिला के पति मोहसिन अख्तर मीर?

आपको बता दें कि एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन मीर अख्तर ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। अख्तर ने मॉडलिंग की दुनिया में खूब नाम कमाया, लेकिन उनका सफर ज्यादा लंबा नहीं चल सका। मॉडलिंग की बदौलत मीर को बॉलीवुड में भी एंट्री मिली और बतौर एक्टर उन्होंने लक बाय चांस, इट्स ए मैन्स वर्ल्ड और मुंबई मस्त कलंदर जैसी फिल्मों में काम किया। लेकिन कुछ सालों के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को छोड़ दिया। इसके बाद उन्होंने बिजनेस की दुनिया में नाम कमाना शुरू कर दिया, जिसके तहत आज मोहसिन बिजनेस की दुनिया में दिग्गज माने जाते हैं।

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत? – India News

मोहसिन कश्मीर के रहने वाले हैं मोहसिन अख्तर मीर

मोहसिन अख्तर मीर कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं और मुस्लिम समुदाय से आते हैं। साल 2016 में जब उन्होंने उर्मिला से शादी की थी तो दोनों की अलग-अलग धर्मों के चलते खूब आलोचना की गई थी। दरअसल, एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को दूसरे धर्म के शख्स से शादी करने के लिए ट्रोल किया गया था। अब शादी के 8 साल बाद ये कपल अलग हो रहा है। बता दें कि मोहसिन अख्तर मीर भी उर्मिला से 10 साल छोटे हैं। इस वजह से भी उनकी शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Delhi CM Atishi: सीएम आतिशी ने दिल्लीवासियों को दी बड़ी सौगात, बढ़ाई न्यूनतम मजदूरी, जानें नई दरें
बांग्लादेश में होने वाला है कुछ बड़ा! बाइडन के साथ मिलकर मोहम्मद यूनुस ने किया ये काम, दुनिया भर में हो रही है चर्चा
Bihar Politics: मुकेश सहनी ने नीतीश कुमार को कहा ‘बूढ़ा’, विजय सिन्हा ने पलटवार करते हुए लपेट दिया
शेख हसीना जैसा होगा युनूस का हाल? बांग्लादेश की सेना ने दिया अल्टीमेटम, ताकतवर दोस्त भी नहीं बचा पाएगा
MP News: CM योगी का ये आदेश एमपी में क्यों हो रहा लागू! जानें क्या है पूरा मामला
Kangana Ranaut पड़ गईं अकेली, अपनों ने छोड़ा साथ, बीजेपी से निकाली जाएंगी नई नवेली सांसद?
जब कलियुग में बना था महाभारत काल जैसा ये खतरनाक, डरकर ज्योतिषी भी देने लगे थे चेतावनियां, जानें फिर क्या हुआ?
ADVERTISEMENT