होम / Wild Wild Punjab का ट्रेलर हुआ आउट, अजीब रोड ट्रिप पर ले जाएगी वरुण-मनजोत, सनी-पत्रलेखा की यह फिल्म -IndiaNews

Wild Wild Punjab का ट्रेलर हुआ आउट, अजीब रोड ट्रिप पर ले जाएगी वरुण-मनजोत, सनी-पत्रलेखा की यह फिल्म -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 7:02 pm IST
Wild Wild Punjab का ट्रेलर हुआ आउट, अजीब रोड ट्रिप पर ले जाएगी वरुण-मनजोत, सनी-पत्रलेखा की यह फिल्म -IndiaNews

Wild Wild Punjab Trailer

India News (इंडिया न्यूज़), Wild Wild Punjab Trailer Out: जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ (Wild Wild Punjab)। वरुण शर्मा (Varun Sharma), सनी सिंह (Sunny Singh), मनजोत सिंह (Manjot Singh), जस्सी गिल (Jassie Gill) द्वारा निभाए गए चार सबसे अच्छे दोस्त हंसी, ब्रोमेंस और अप्रत्याशित ट्विस्ट से भरी एक रोड ट्रिप पर निकलते हैं। इस एडवेंचर में पत्रलेखा और इशिता राज भी उनके साथ हैं। ब्रेक-अप फिल्म का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है।

वाइल्ड वाइल्ड पंजाब का ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि आज यानी 24 जून, 2024 को सोशल मीडिया पर आगामी फिल्म ‘वाइल्ड वाइल्ड पंजाब’ का ट्रेलर जारी किया गया। फिल्म वरुण शर्मा के किरदार खान्ने के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल टूटने से गुजर रहा है और अपनी एक्स से कहना चाहता है कि “मैं तुमसे दूर हो गया हूं।” मान अरोड़ा के रूप में सनी सिंह, गौरव जैन के रूप में जस्सी गिल और हनी सिंह के रूप में मनजोत सिंह उसके दोस्त हैं, जो उसे आगे बढ़ने में मदद करने के लिए एक रोड ट्रिप की योजना बनाते हैं। पत्रलेखा की राधा और इशिता राज की मीरा बाद में इस ‘सबसे अजीबोगरीब सवारी’ में उनके साथ शामिल होती हैं।

हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल – India News

वरुण शर्मा ने खान की भूमिका निभाने को लेकर कही ये बात

एक बयान में, वरुण शर्मा ने खान की भूमिका निभाने को “एक सुखद चुनौती” बताया। वरुण ने व्यक्त किया कि उनके किरदार का दिल टूटने से लेकर आत्म-खोज तक का सफ़र मज़ेदार और दिल को छू लेने वाला है। उन्होंने यह भी कहा कि दोस्तों के साथ काम करने के कारण उनका अनुभव और भी खास हो गया। वरुण ने कहा, “मैं नेटफ्लिक्स पर पागलपन को सबके सामने देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

पत्रलेखा ने भी अपने किरदार को लेकर किया खुलासा

पत्रलेखा ने अपने किरदार के बारे में भी बात करते हुए कहा, “राधा एक ऐसा किरदार है जिसमें कई परतें हैं – सतह पर शांत लेकिन दिल से साहसी।” उन्होंने कहा कि फिल्म में दोस्ती और रोमांच का सार खूबसूरती से दर्शाया गया है। पत्रलेखा ने फिल्म में अपने अनुभव को “एक परम आनंद” बताया।

भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक – India News

इस दिन रिलीज होगी वाइल्ड वाइल्ड पंजाब

गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, वाइल्ड वाइल्ड पंजाब का निर्देशन सिमरप्रीत सिंह ने किया है और इसका निर्माण लव रंजन और अंकुर गर्ग ने किया है। यह फिल्म 10 जुलाई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT